आपकी हथेली में भी हैं क्या ये रेखाएं?, मैरिज के बाद बदल जाएगी किस्मत

सभी लोगों को ये जानने की इच्छा होती है कि, उनका शादीशुदा जीवन कैसा रहेगा। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हमारी हथेली पर बनी रेखाएं हमारे भाग्य और भविष्य के बारे में विस्तार से बता देती हैं।

Created By : Mukesh on :30-09-2022 18:30:15 प्रतीकात्तमक खबर सुनें

सभी लोगों को ये जानने की इच्छा होती है कि, उनका शादीशुदा जीवन कैसा रहेगा। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हमारी हथेली पर बनी रेखाएं हमारे भाग्य और भविष्य के बारे में विस्तार से बता देती हैं। हथेली पर कुछ रेखाओं का बनना वैवाहिक जीवन ले लिए बहुत शुभ होता है। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हथेली पर कुछ रेखाओं का बनना इस बात का संकेत है कि, व्यक्ति का विवाह के बाद भाग्योदय होगा। तो आइए जान लें कि, कौनसी है आपके हाथ में वो रेखाएं जिनसे पता चलता है कि, शादी के बाद आपका भाग्योदय होने वाला है।

ये भी पढ़ें

सामुद्रिक शास्त्र: ऐसी आवाज वाली लड़कियां मानी जाती हैं भाग्यवान, इन्हें जीवन में मिलते हैं सारे सुख


हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हथेली में सबसे छोटी उंगली के बीच बुध पर्वत की रेखाओं को देखकर भी पता लगाया जा सकता है। माना जाता है कि, ये रेखाएं जितनी साफ होती हैं, व्यक्ति को उतना ही अधिक वैवाहिक सुख प्राप्त होती है।
हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, यदि मस्तिष्क रेखा से निकलकर कोई रेखा शनि पर्वत तक आ रही हो तो ऐसे व्यक्ति का भाग्य शादी के बाद चमकता है। कहा जाता है कि, ऐसे लोग शादी के बाद धनवान बनते हैं।
हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, यदि हाथ में भाग्य रेखा मणिबंध से निकलकर शनि पर्वत तक जाती है तो ऐसे लोग विवाह के बाद बहुत धनवान बनते हैं।
हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, यदि शुक्र पर्वत से निकलकर कोई रेखा शनि पर्वत तक जाती है तो इस रेखा को बहुत शुभ माना जाता है। माना जाता है कि, ऐसे लोगों को शादी के बाद सारे सुख प्राप्त होंगे।
यदि हाथ में भाग्य रेखा, जीवनरेखा और मस्तिष्क रेखा मिलकर त्रिकोण का चिह्न बनाएं तो ऐसे लोगों को विवाह के बाद अचानक से धन लाभ होता है और ऐसे लोगों को जीवनसाथी का प्रेम और सहयोग मिलता है।
यदि व्यक्ति के हाथ में भाग्य रेखा, मस्तिष्क रेखा और जीवन रेखा को जोड़कर अग्रेजी का अक्षर M बन जाए तो ऐसे लोगों का वैवाहिक जीवन बहुत सुखमय होता है।
यदि अंगुठे के पास से निकलकर कोई रेखा गुरू पर्वत तक जा रही हो तो ऐसे लोग शादी के बाद अपनी प्रतिभा के बल पर धन कमाते हैं। ऐसे लोग कई सोर्स के माध्यम से धन अर्जित कर सकते हैं।

Share On