हिमाचल में 17 लाख घरों पर लगाया जाएगा तिरंगा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर में हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर पार्टी की बैठक में हिस्सा लिया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष रतन पाल सिंह ने की। रतन पाल सिंह हिमाचल प्रदेश में हर घर तिरंगा कार्यक्रम के संयोजक हैं।

Created By : Pradeep on :28-07-2022 15:33:30 हिमाचल में 17 लाख घरों पर लगाया जाएगा तिरंगा खबर सुनें

देश रोजाना, शिमला
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर में हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर पार्टी की बैठक में हिस्सा लिया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष रतन पाल सिंह ने की। रतन पाल सिंह हिमाचल प्रदेश में हर घर तिरंगा कार्यक्रम के संयोजक हैं। अविनाश राय खन्ना ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया कि इस कार्यक्रम को हिमाचल में कैसे सफल बनाया जाए।

सबित पात्रा ने कहा कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम 9 अगस्त से 15 अगस्त तक चलेगा और आजादी का अमृत महोत्सव के तहत कवर किया जाएगा। भाजपा इस कार्यक्रम में तेजी लाने की भूमिका निभाएगी। हम आम जनता से भी सामूहिक अपील करेंगे कि उनके घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएं।

संबित पात्रा ने भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रीय ध्वज भी लहराया। उन्होंने कहा कि हिमाचल में हम 17 लाख परिवारों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे और इसके लिए प्रभात फेरी भी निकालेंगे। बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, संगठन महामंत्री पवन राणा, प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य और धनेश्वरी ठाकुर भी मौजूद रहे।

Share On