HP: बढ़ती बेरोजगारी व भर्ती प्रक्रिया में धांधलियों के खिलाफ युवा उग्र

एसएफआई और डीवाईएफआई मंडी जिले इकाईयों ने मंडी में बढ़ती बेरोजगारी व भर्ती प्रक्रिया में धांधलियों के खिलाफ सयुंक्त अधिवेशन का आयोजन किया। अधिवेशन में प्रदेश के अंदर बढ़ती बेरोजगारी भर्ती प्रक्रिया में हो रही धांधलियों पर चर्चा की गई।

Created By : Pradeep on :30-07-2022 16:04:42 बढ़ती बेरोजगारी व भर्ती प्रक्रिया में धांधलियों के खिलाफ युवा उग्र खबर सुनें

देश रोजाना, मंडी
एसएफआई और डीवाईएफआई मंडी जिले इकाईयों ने मंडी में बढ़ती बेरोजगारी व भर्ती प्रक्रिया में धांधलियों के खिलाफ सयुंक्त अधिवेशन का आयोजन किया। अधिवेशन में प्रदेश के अंदर बढ़ती बेरोजगारी भर्ती प्रक्रिया में हो रही धांधलियों पर चर्चा की गई। डीवाईएफआई के राज्य अध्यक्ष सुरेश सरवाल ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार छात्रों व युवाओं के मुद्दों को लेकर जरा भी गंभीर नहीं है। प्रदेश सरकार द्वारा स्थाई रोजगार लगातार खत्म किया जा रहा है। भर्ती प्रक्रियाओं में लगातार धांधलियां बढ़ रही है।

प्रदेश में जो भी भर्ती परीक्षा आयोजित की जाती है उसमें या तो धांधली सामने आती है या फिर हाईकोर्ट में लटक कर रह जाती है। उन्होंने कहा कि एसएफआई व डीवाईएफआई मांग कर रही है कि हिमाचल प्रदेश में स्थाई रोजगार की नीति बनाई जाए और भर्ती प्रक्रिया में फैल रहे राजनीतिक भ्रष्टाचार पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाई जाए। सरकार प्रदेश के हर युवा को स्थाई रोजगार देने का प्रावधान करें। इन्हीं मांगों को लेकर 12 अगस्त को एसएफआई व डीवाईएफआई द्वारा सयुंक्त रूप से विधानसभा का घेराव किया जा रहा हैं।

प्रदेश के कौने-कौने से हज़ारों छात्र व युवा विधानसभा का घेराव करने के लिए 12 अगस्त को शिमला पहुंचेंगे। इसमें मंडी जिले से भी 1000 से अधिक छात्र व युवा भाग लेंगे। इस अवसर पर नौजवान सभा जिला प्रधान महेंद्र राणा, सचिव संजय जमवाल, एसएफआई जिला प्रधान अनिल कुमार, सचिव उपेन्द्र कुमार, देवेंद्र, अंकुर,पविंदर, वेद कुमार संजना इत्यादि ने हिस्सा लिया।

Share On