हिमाचल प्रदेश यूथ हैंडबॉल महिला टीम ने प्रतियोगिता में किया रजत पदक हासिल

हरियाणा के पंचकूला में चल रही खेलो इंडिया यूथ गेम्स की हैंडबॉल प्रतियोगिता आज सम्पन्न हो गई। हिमाचल प्रदेश यूथ हैंडबॉल महिला टीम ने प्रतियोगिता में रजत पदक हासिल किया।

Created By : Pradeep on :13-06-2022 17:45:50 हिमाचल प्रदेश यूथ हैंडबॉल महिला टीम खबर सुनें

देश रोजाना, शिमला
हरियाणा के पंचकूला में चल रही खेलो इंडिया यूथ गेम्स की हैंडबॉल प्रतियोगिता आज सम्पन्न हो गई। हिमाचल प्रदेश यूथ हैंडबॉल महिला टीम ने प्रतियोगिता में रजत पदक हासिल किया। हिमाचल महिला यूथ टीम ने फाईनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन जारी रखा लेकिन मात्र 1 गोल से हरियाणा से पराजित हो गए। कांटे के इस मुकाबले में कभी हरियाणा 1 गोल से आगे तो कभी हिमाचल 1 गोल से आगे रहा।

हिमाचल प्रदेश महिला यूथ हैंडबॉल टीम के कोच सचिन चौधरी ने बताया कि आज सुबह हिमाचल के फाईनल मुकाबला मेजबान हरियाणा से हुआ। शुरू से ही दोनों टीमें एक दूसरे पर हावी होती रही। बहुत रोमांचक व कड़े मुकाबले में हिमाचल महिला टीम हरियाणा महिला टीम से 1 गोल से पराजित हो गई। मैच का फाईनल स्कोर 29-28 रहा। उन्होंने बताया कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। खेलो इंडिया यूथ गेम्ज़ में हिमाचल प्रदेश महिला यूथ हैंडबॉल टीम के रजत पदक हासिल करने पर खेल प्रेमियों ने टीम व कोच को बधाई दी है।

मोरसिंघी हैंडबॉल नर्सरी की संचालिका व कोच स्नेहलता ने कहा कि टीम ने फाईनल में बेहतरी प्रदर्शन किया तथा वह टीम के प्रदर्शन से खुश है। उन्होंने टीम को बधाई दी है। खेल निदेशक, जिला खेल अधिकारी शिमला, हिमाचल प्रदेश हैंडबॉल संघ के अध्यक्ष भरत साहनी, कोषाध्यक्ष टीपी चोपड़ा व अन्य सदस्यों ने भी टीम सदस्यों, कोच सचिन चौधरी, अशोक गौतम को बधाई दी है।

Share On