गर्भवती पत्नी कई दिनों से लापता, नहीं मिलने पर पति ने एसएसपी ऑफिस में पी लिया जहर

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी शख्स ने जिले के एसएसपी दफ्तर में जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। क्योंकि बीते 16 जुलाई को उसकी गर्भवती अचानक लापता हो गई थी पर पुलिस इस केस को गंभीरता से नहीं ले रही। यूपी  पुलिस ने इस केस को घरेलू विवाद बताकर केस की जांच करने की बात कही है।

Created By : Shiv Kumar on :07-08-2022 16:47:38 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

एजेंसी, गाजियाबाद
दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में पत्नी के लापता होने पर दुखी पति ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बीते 16 जुलाई से पीड़ित की गर्भवती पत्नी गायब है। महिला की गुमशुदगी की शिकायत भी पति ने दर्ज कराई थी पर पुलिस महिला को बरामद नहीं कर सकी है। ये पूरा केस गाजियाबाद से सामने आया है, यहां सुमित नामक व्यक्ति की पत्नी 16 जुलाई से गुम है, जो गर्भवती भी है। पीड़ित पति ने पुलिस को शिकायत दी है। पर अब तक कोई कामयाबी नहीं मिलने पर फरियादी रविवार सुबह 11:00 बजे पुलिस अधिकारी के पास पहुंच गया व जेब से शीशी निकालकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। पीड़ित सुमित गाजियाबाद के निवाड़ी का निवासी है। शिकायत में पीड़ित ने बताया कि उसका इस वर्ष मार्च में विवाह हुआ था। इसके बाद जून महीने में उसकी पत्नी गर्भवती हुई। इसी बीच, बहस के बाद 16 जुलाई को अचानक उसकी पत्नी घर से निकलकर कहीं चली गई। अब तक वह नहीं मिल पा रही है। पीड़ित पति का कहना है कि उसकी शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया है।

ये भी पढ़ें

चीन ने ताइवान को घेरा, खाड़ी में तनाव की स्थिति

वहीं, पुलिस की ओर से बताया गया है कि फरियादी की पत्नी ने भी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें उसने बताया कि उसके साथ पति मारपीट करता है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घरेलू विवाद जैसा केस है व मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Share On