Hyderabad: कबाड़ गोदाम में आग लगने से बिहार के 11 मजदूरों की दर्दनाक मौत, सुबह तीन बजे हुआ हादसा

हैदराबाद के भोईगुड़ा क्षेत्र में एक कबाड़ गोदाम में सुबह तीन बजे भीषण आग लग गई। आग लगने से 11 मजदूरों की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई। जिस समय गोदाम में आग लगी उस समय सभी मजदूर सोए हुए थे।

Created By : Pradeep on :23-03-2022 11:17:19 कबाड़ गोदाम में आग लगने से बिहार के 11 मजदूरों की दर्दनाक मौत खबर सुनें

हैदराबाद के भोईगुड़ा क्षेत्र में एक कबाड़ गोदाम में सुबह तीन बजे भीषण आग लग गई। आग लगने से 11 मजदूरों की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई। जिस समय गोदाम में आग लगी उस समय सभी मजदूर सोए हुए थे। पुलिस और दमकल अधिकारियों ने कहा है कि मारे गए सभी प्रवासी मजदूर बिहार से है।

ये भी पढ़ें

वेब सीरीज `आश्रम` की बबिता ने इंटरनेट लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख पागल हुए फैंस

पुलिस के अनुसार गोदाम की पहली मंजिल पर 11 लोग मृत पाए गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि 11 लोगों की आग में झुलसकर मौत हो गई। आग लगने की वजह अभी पता नहीं चली है। पुलिस के अनुसार दमकल कंट्रोल रूम को तड़के करीब तीन बजे फोन पर आग लगने की सूचना मिली और करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। मौके पर दमकल विभाग की 8 गाड़िया मौके पर पहुंची थीं।

ये भी पढ़ें

हरियाणा विधानसभा: ट्रक, ट्रैक्टर चालकों के गलत चालान पर आफताब अहमद ने प्रदेश सरकार को घेरा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के वक्त मजदूर इमारत की पहली मंजिल पर सो रहे थे। पुलिस ने कहा कि 11 लोग खुद को नहीं बचा सके क्योंकि वहां केवल एक ही सीढ़ी थी। हादसे के बाद मौके से बाहर निकलने के लिए उन्हें रास्ता नहीं मिला। जिसकी वजह से झुलसकर 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

ये भी पढ़ें

पुलिस के डर से सड़क पर पत्थर उड़ेल कर फरार हुए डंपर चालक, राहगीर परेशान

वहीं पुलिस निरीक्षक मोहम्मद मुस्तफा ने जानकारी दी कि आग कबाड़ गोदाम में लगी थी, जिसमें लकड़ी का सामान भी रखा हुआ था। आग इतनी तेज थी मजदूरों के शरीर के केवल अवशेष ही मिले हैं। गांधी नगर के एसएचओ मोहन राव ने कहा है कि 12 लोगों में से एक शख्स को बचा लिया गया है, जिसका इलाज चल रहा है।

--------------

हैदराबाद के एक कबाड़ गोदाम में आग लगने से 11 लोगों की झुलसकर दर्दनाक मौत पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ये बहुत दुखद है। वहां से उन लोगों को यहां पहुंचाने के लिए राज्य सरकार की तरफ से सब कुछ किया जाएगा, राज्य सरकार की तरफ से परिवार को 2 लाख रुपये का अनुदान दिया जाएगा।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Share On