स्पा, ओयो होटल पहुंचकर एसीपी सेंट्रल ने की जांच-पड़ताल, बोले- आईडी के साथ एंट्री होनी चाहिए

हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस पूरी सतर्कता बरत रही है। वहीं आज एसीपी सेंट्रल ने सेक्टर 12 स्थित मॉल, ओयो होटल स्पा इत्यादि की चेकिंग की है और कहा कि ओयो होटल आने वालों की आईडी के साथ एंट्री होनी चाहिए।

Created By : Shiv Kumar on :18-05-2022 18:36:09 फरीदाबाद: ओयो होटल में जांच करती एसीपी सेंट्रल की टीम खबर सुनें

देश रोजाना, फरीदाबाद
एसीपी सेंट्रल ने अपनी टीम के साथ सेक्टर 12 में स्थित मॉल, होटल स्पा इत्यादि की चेकिंग की है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि हाल में पंजाब में हुई घटनाओं को देखते हुए एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है। इसलिए सभी एसीपी, थाना प्रबंधक द्वारा एरिया के मौजीज व्यक्ति, आरडब्ल्यूए प्रधान इत्यादि को सुरक्षा की दृष्टि से अगाह किया जा रहा है कि अपने एरिया के किरायेदारों, ड्राइवर, सहायक, मेड, इंत्यादी व्यक्ति जो उनके एरिया में रहते हैं की वेरिफिकेशन कराएं। बाहरी, अजनबी एवं संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पुलिस को दे।

ये भी पढ़ें

असम में बारिश से बिगड़े हालात: 26 जिले बाढ़ से प्रभावित, 8 लोगों की मौत पांच लापता, 11वीं की परीक्षा रद्द


बुधवार को सर्च अभियान के तहत एसीपी सेंट्रल के नेतृत्व में सेक्टर 12 के एरिया में आने वाले ओयो होटल, स्पा सेंटरो को चेक किया और सुरक्षा के नियमों के बारे में अवगत कराया और हिदायत दी कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिलते ही पुलिस को उसके बारे में सूचित करें। ओयो में निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगे होने के साथ-साथ आने जाने वालो की आईडी के साथ एंट्री होनी चाहिए और रजिस्टर तारीख वाइज मेंटेन होना चाहिए। संस्थाओं के मैनेजमेंट को अपने पास कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों की पुलिस वेरिफिकेशन के सख्त निर्देश दिए हैं।

Share On