जबलपुर के निजी अस्पताल में लगी आग, 10 लोगों की मौत

जबलपुर के निजी अस्पताल न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी में सोमवार दोपहर भीषण आग लग गई। आग में अभी तक 10 लोगों की मौत बताई जा रही है। दमोह नाका शिवनगर में स्थित इस अस्पताल में जैसे ही आग लगी वैसे ही हड़कंप मच गया।

Created By : Pradeep on :01-08-2022 16:54:07 जबलपुर के निजी अस्पताल में लगी आग खबर सुनें

जबलपुर के निजी अस्पताल न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी में सोमवार दोपहर भीषण आग लग गई। आग में अभी तक 10 लोगों की मौत बताई जा रही है। दमोह नाका शिवनगर में स्थित इस अस्पताल में जैसे ही आग लगी वैसे ही हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने पूरे अस्पताल को अपनी चपेट में ले लिया। जो लोग ऊपरी मंजिल पर थे, उन्होंने खिड़कियों से कूदकर जान बचाई।

लेकिन, निचली मंजिल पर मौजूद लोग खुद को नहीं बचाया जा सका। दूसरी ओर, सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस मामले पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि घटना की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, इस अस्पताल के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है। ये अस्पताल किसका है, इसमें कितना स्टाफ है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। बता दें, इस घटना का पता उस वक्त चला जब कुछ लोग दमोह नाका से निकल रहे थे और उन्होंने अस्पताल में आग देखी। लोगों ने उस वक्त चीख-पुकार भी सुनीं।

लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और फायरब्रिगेड को दी। लेकिन, आग इतनी भीषण थी कि जब तक फायरब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक आग चारों तरफ फैल गई थी।

Share On