भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा को लेकर जा रही पंजाब पुलिस पर अपहरण का केस, कुरुक्षेत्र में रोका गया काफिला

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी में नया मोड़ आ गया है। दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस पर अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। वहीं तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली से मोहाली लेकर जा रही पंजाब पुलिस को हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में रोक लिया है।

Created By : Pradeep on :06-05-2022 12:48:34 भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा खबर सुनें

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी में नया मोड़ आ गया है। दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस पर अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। वहीं तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली से मोहाली लेकर जा रही पंजाब पुलिस को हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में रोक लिया है। बग्गा सफेद रंग के बोलेरो गाड़ी में बैठ हुए हैं और उनके साथ तीन एसपी भी मौजूद हैं। बग्गा के साथ कुरुक्षेत्र के एसपी, करनाल के एसपी और पंजाब पुलिस के एसपी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद तजिंदर पाल सिंह बग्गा की पेशी होगी।

ये भी पढ़ें

देश में पिछले 24 घंटे में आए 3,545 नए मामले, कोरोना वायरस से हुई 27 लोगों की मौत


आपको बता दें कि पंजाब पुलिस की साइबर सेल द्वारा पिछले कुछ समय पहले तजिंदर बग्गा के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज की गई थीं। इसी मामले में पूछताछ के लिए तजिंदर को तीन बार समन जारी किया गया था, मगर वे एक बार भी पूछताछ प्रक्रिया में शामिल नहीं हुए थे। पूछताछ की प्रक्रिया में शामिल न होने की वजह से ही तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा गिरफ्तार, कपिल मिश्रा ने कही ये बात

इन धाराओं में की गई गिरफ्तारी
तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ 153-ए (धर्म, जाति, स्थान आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना), 505 (बयान, अफवाह या रिपोर्ट प्रकाशित या प्रसारित करना) और 506 (आपराधिक धमकी) जैसी धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था।

Share On