नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से किया रेप, तीन गिरफ्तार

राजधानी कोलकाता के एक गेस्ट हाउस में आफिस पार्टी के दौरान उसके सहक्रमियों के द्वारा बीपीओ में काम करने वाली एक महिला सहकर्मी के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है।

Created By : Pradeep on :17-06-2022 16:00:41 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

राजधानी कोलकाता के एक गेस्ट हाउस में आफिस पार्टी के दौरान उसके सहक्रमियों के द्वारा बीपीओ में काम करने वाली एक महिला सहकर्मी के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। 30 वर्षीय पीड़िता युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में आरोपित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें दो पुरुष व एक महिला हैं। आरोप है कि तीनों ने कथित तौर पर उसके पेय में नशीला पदार्थ मिलाया था और दोनों पुरुष साथियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

यह घटना पिछले हफ्ते शनिवार की बताई जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, चिनार पार्क इलाके में स्थित गेस्ट हाउस में पार्टी खत्म होने और उसके बाद चार-पांच दिन घर पर बिताने के बाद पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराने का साहस जुटाया। फिर उन्होंने बागुईआटी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इसके आधार पर विधाननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। विधाननगर सिटी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर हमने उसके तीन सहयोगियों- भास्कर बनर्जी, चिरंजीव सूत्रधर और इंद्राणी दास को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच की जा रही है।

शिकायत के अनुसार, पार्टी में केवल आठ व्यक्ति थे, जिनमें से छह महिलाएं थीं। सभी टेलीकाल करने वालों की एक टीम से थे। इनमें दास उनकी टीम लीडर थी जबकि सूत्रधर और बनर्जी वरिष्ठ प्रबंधक हैं। बागुईआटी थाने के एक अधिकारी के अनुसार, पीड़िता ने उन्हें बताया कि पार्टी शुरू होने के बाद दास उन्हें एक कमरे में ले गई जहां सूत्रधर और बनर्जी मौजूद थे। फिर युवती के करियर के बारे में चर्चा करते हुए वे सभी पीने लगे। युवती के अनुसार, उन्होंने भी पेय पदार्थ लिया और इसे लेने के कुछ समय बाद ही उसे नींद आने लगी और वह बेहोश होकर सो गई।

जब वह नींद से जागी, तो उसने खुद को नग्न अवस्था में बिस्तर पर पाया। फिर उसने अपने सहयोगियों को बुलाकर इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वे लोग भी सो रहे थे इसलिए उन्हें कुछ नहीं मालूम है। युवती का दावा है कि नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Share On