वीडियो वायरल: लीडर विराट कोहली की हुई वापसी, टीम इंडिया को दी मोटिवेशनल स्पीच

भारतीय टीम के खिलाड़ियों को विराट कोहली ने मोटिवेशनल भाषड़ दिया है। इंग्लैंड के विरुद्ध होने वाले टेस्ट मैच में अब केवल कुछ ही दिन बाकी हैं व भारतीय टीम के खिलाड़ी अभ्यास में जुट गई हैं।

Created By : Shiv Kumar on :22-06-2022 15:36:01 विराट कोहली खबर सुनें

एजेंसी, दिल्ली
भारतीय टीम के खिलाड़ी इस समय इंग्लैंड में हैं व एक जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच की तैयारियों में जुट गए हैं। टीम इंडिया को लीस्टर में अपना अभ्यास मैच खेलना है। वहीं सभी खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं। कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में खिलाड़ी पसीना बहा रहे हैं व यहां से एक वीडियो सामने आई है, उस वीडियो में पूर्व कप्तान विराट कोहली भारतीय टीम को मोटिवेशनल स्पीच दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें

मनीष सिसोदिया द्वारा उप राज्यपाल के आदेश पर सवाल खड़े करना बौखलाहट का प्रमाण: आदेश गुप्ता


लीस्टर क्लब की तरफ से टीम इंडिया के प्रैक्टिस सत्र की वीडियोज जारी की जा रही हैं। मंगलवार को एक वीडियो सामने आया है, उसमें विराट कोहली टीम को कुछ संदेश दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के कहने पर पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ऐसा किया। भारतीय टीम ने इंग्लैंड में बीते वर्ष जब सीरीज खेली थी, तब विराट कोहली ही टीम के कप्तान थे। उनके नेतृत्व में ही टीम इंडिया इस श्रृंखला में 2-1 से आगे है। पर अब जब श्रृंखला का अंतिम मैच खेला जाना है, तब टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथ में है।

ये भी पढ़ें

बिना रजिस्ट्रेशन प्लेट के वाहन लेकर निकले तो लगेगा 5000 जुर्माना, इससे पहले जान लें नया ट्रैफिक नियम

विराट कोहली बेशक टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ चुके हों पर अभी भी वह टीम इंडिया के लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा हैं। वह सबसे वरिष्ठ खिलाड़ी भी हैं। ऐसे में यदि वो टीम को मोटिवेट करते हैं तो वो काफी अच्छा है। आपको बता दें कि विराट कोहली 16 जून को ही भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड पहुंचे थे। कोहली पर भारतीय टीम के फैन्स की नजरें टिकी हुई हैं। क्योंकि लंबे समय से वह फॉर्म से बाहर चल रहे हैं व फैन्स को उम्मीद है कि इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली का शतकों का इंतजार खत्म होगा। इंग्लैंड में भारतीय टीम को एक टेस्ट के अलावा तीन टी-20 व तीन एकदिवसीय मैच भी खेलने हैं।

Share On