पहली कक्षा की छात्रा का पीएम मोदी को पत्र! मेरी पेंसिल-रबर, मैगी महंगी कर दी` मांगने पर पिटाई करती है मां

यूपी के कन्नौज जिले की पहली कक्षा की छात्रा ने महंगाई से दुखी होकर पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। बच्ची ने पत्र में लिखा है कि महंगाई की वजह से पेंसिल मांगने पर मम्मी पिटाई करती हैं।

Created By : Shiv Kumar on :01-08-2022 15:08:50 कृति दुबे का पीएम मोदी को पत्र खबर सुनें

एजेंसी, कन्नौज
पीएम नरेंद्र मोदी जी! आपने महंगाई बहुत कर दी। रबड़ व पेंसिल तक महंगी हो गई हंै। इसके अलावा मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए गए हैं। जब मैं पेंसिल मांगती हूं तो मां पिटाई करती हैं। मैं ऐसी स्थिति में क्या करूं? मेरी पेंसिल दूसरे बच्चे चोरी कर लेते हैं। इस प्रकार की बातें लिखकर छह वर्षीय छात्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

ये भी पढ़ें

Himachal Pradesh: प्रदेश के लाखों विद्यार्थियों की छात्रवृत्ति राशि में 9,000 रुपये तक की बढ़ोतरी


यूपी के कन्नौज जिले स्थित छिबरामऊ नगर के मोहल्ला बिरतिया के रहने वाले विशाल दुबे एडवोकेट की बेटी कृति दुबे (छह) ने साधारण डाक के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर महंगाई का रोना रोया है। कृति दुबे ने बताया कि जब वो मैगी खरीदने के लिए गई तो दुकानदार ने दो रुपये कम होने की वजह से उसे वापस लौटा दिया। बच्ची का कहना है कि दुकानदार अंकल कहते हैं कि मैगी के रेट बढ़ गए हैं दो रुपये और लेकर आओ तब मैगी मिलेगी।
कृति दुबे सुप्रभाष अकादमी में पहली कक्षा में पढ़ती है। बच्ची ने महंगाई से दुखी होकर बड़ी ही मासूमिय से पत्र में पीएम मोदी से शिकायत की। रविवार को यह चिट्ठी चर्चा सुर्खियों में छाई रही। बच्ची की मां आरती ने कहा कि उनकी पुत्री ने खुद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए पत्र लिखा है।

ये भी पढ़ें

राजस्थान के श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा: पानी की डिग्गी में डूबे 5 बच्चे, सभी की मौत, गांव में मचा हाहाकार

उन्होंने बताया कि बच्ची ने अपने पिता पर दबाव बनाकर पत्र को डाक के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा है। कृति की आयु बेशक कम हो पर वह पूजा-पाठ में भी रुचि रखती है। बच्ची पिता ने बताया कि उनकी बेटी को गायत्री मंत्र याद है। बेटी को डांस का भी शौक है। आपको बता दें कि मासूम बच्ची द्वारा लिखित ये पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Share On