Love Jihad News: नाम चेंज कर महिला डॉक्टर के साथ चार वर्ष तक बनाए शारीरिक संबंध, अब कह रहा मुसलमान बनोगी तो बना लूंगा बीवी

मध्य प्रदेश के भोपाल में महिला फिजियोथैरेपिस्ट लव जिहाद की शिकार बन गई है। महिला फिजियोथैरेपिस्ट के साथ उसके डॉक्टर बिजनेस सहयोगी ने छल किया है। आरोपी ने मैरिज के नाम पर दोनों हॉस्पिटल अपने नाम करा लिए। वहीं अब पार्टनर कह रहा है कि जब तुम मुसलमान बनोगी तभी वह उसे बीवी बनाएगा।

Created By : Shiv Kumar on :20-05-2022 16:08:50 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

एजेंसी, भोपाल
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लव जिहाद का हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम डॉक्टर ने नाम चेंज कर महिला फिजियोथैरेपिस्ट से मित्रता कर ली। इसके बाद वो महिला फिजियोथैरेपिस्ट के साथ बिजनेस में भी पार्टनर बन गया। डॉक्टर पार्टनर बनने के बाद दोनों में गहरी मित्रता हो गई। दोनों की ये दोस्ती धीरे-धीरे प्रेम यानी कि Love में चेंज हो गई। साथ ही दोनों एक साथ रहने लगे। वहीं अब युवक की सच्चाई सामने आ गई है। वो पिछले दो माह से फिजियोथैरेपिस्ट पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा है। इसके अलावा उसका कहना है कि जब तक तुम मुसलमान नहीं बनोगी, तब तक वह उसे अपनी बीवी यानी कि (Wife) नहीं बनाएगा। इसको लेकर पीड़ित महिला ने भोपाल के अशोका गार्डन पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कथित रूप से लव जिहाद का आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला फिजियोथैरेपिस्ट अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की निवासी है। महिला फिजियोथैरेपिस्ट ने विवाह के नाम पर खुद के साथ दुष्कर्म होने का भी आरोप लगाया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों ही धाराओं में केस दर्ज कर फरार डॉक्टर की खोजबीन शुरू कर दी है। शिकायत के अनुसार आरोपी ने महिला फिजियोथैरेपिस्ट के साथ करीब चार वर्ष तक नाम चेंज कर यौन संबंध स्थापित किए। जब विवाह की बात आई तो उसने अपने असली नाम का खुलासा कर दिया।

ये भी पढ़ें

Delhi: प्रगति मैदान में चल रहे वायर एवं केबल मेले का समापन

जब असलियत उजागर हो गई तो महिला फिजियोथैरेपिस्ट उससे स्पष्ट तौर पर विवाह करने से मना कर किया। महिला ने उससे कहा कि तुमने मेरे साथ धोखाधड़ी की है। अपना नाम छिपाकर मेरे साथ यौन संबंध स्थापित किए। इस पर आरोपी ने महिला डॉक्टर के साथ मारपीट भी की व कहा कि वो अपना धर्म परिवर्तन कर ले। इसके लिए आरोपी ने कई बार महिला डॉक्टर के साथ मारपीट भी की।

ये भी पढ़ें

Virat Kohli प्लेऑफ के लिए करेंगे मुंबई का सपोर्ट, स्टेडियम में बैठकर देखेंगे मैच


महिला फिजियोथैरेपिस्ट का आरोप है कि आरोपी का कहना है कि वो कानून को नहीं मानता है। वह केवल शरीयत के कानून को मानता है। पीड़िता महिला फिजियोथैरेपिस्ट का आरोप है कि उसने साथ हिंदू नाम के साथ उससे दोस्ती की थी व बिजनेस में भी पार्टनरशिप किया। उसने प्रेम प्रसंग में फंसा कर बिजनेस भी हड़प लिया। विभिन्न बार आरोपी डॉक्टर ने विवाह का झांसा देकर महिला डॉक्टर के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए। इस सब के बाद वह महिला डॉक्टर पर धर्म चेंज करने का दबाव बनाने लगा।

Share On