धमकी भरा पत्र मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई सलमान खान और उनके पिता की सुरक्षा

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को बीते रविवार को एक धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ था। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा को और बढ़ा दिया है।

Created By : Pradeep on :06-06-2022 15:32:29 धमकी भरा पत्र मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई सलमान खान और उनके पिता की सुरक्षा खबर सुनें

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को बीते रविवार को एक धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ था। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा को और बढ़ा दिया है। सोमवार को इस मामले में संज्ञान में लेते हुए महाराष्ट्र गृह विभाग ने उनकी सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने का फैसला किया है। वहीं मुबंई पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंजाबी सिंगर मर्डर के बाद सलमान को धमकी भरा खत मिलने वाली खबरों से उनके फैंस परेशान हुए हैं। फैंस अपने चहेते एक्टर की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। इसके अलावा इंडस्ट्री के लोग भी शॉक्ड हैं। एएनआई के ट्वीट के अनुसार, मामले को गंभीरता से लेते महाराष्ट्र गृह मंत्रालय ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ाने का फैसला लिया गया है।

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 5 मई को ही इस बारे में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। अधिकारी के अनुसार, रविवार को सुबह की सैर के बाद सलीम खान बांद्रा बैंडस्टैंड में बेंच पर बैठे थे। उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें एक पत्र दिया, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है। बाद में सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

Share On