हाइवे पर हादसे में चाचा भतीजे की मौत

दिल्ली-आगरा हाइवे वे पर हुए सडक हादसे में चाचा भतीजे की मौत हो गई, जबकि ममेरा भाई गंभीररूप से घायल हो गया। हादसा जयगुरूदेव मंदिर कट पर बने फ्लाईओवर पर हुआ, जब एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को रौंद दिया।

Created By : Manuj on :08-10-2022 18:16:40 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

मथुरा
दिल्ली-आगरा हाइवे वे पर हुए सडक हादसे में चाचा भतीजे की मौत हो गई, जबकि ममेरा भाई गंभीररूप से घायल हो गया। हादसा जयगुरूदेव मंदिर कट पर बने फ्लाईओवर पर हुआ, जब एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार की सुबह करीब साढे दस बजे के करीब हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जबकि घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें

हनीट्रैप :सोशल मीडिया पर जाल बिछाए बैठे शिकारी

थाना हाइवे के काॅलोनी चंद्रपुरी निवासी 35 वर्षीय राजीव अपने गणेशरा निवासी 10 वर्षीय चिराग चैधरी को लेकर मोटरसाइकिल से गणेशरा की ओर जा रहे थे। राजीव को ममेरा भाई रत्नेश चैधरी भी मिल गया। राजीव ने उसे भी बाइक पर बिठा लिया। अभी वह जयगुरूदेव मंदिर वाले फ्लाई ओवर पर ही पहुंचे थे कि एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही राजीव और चिराग ट्रक के नीचे आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई, जबकि रत्नेश चौधरी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया।

Share On