Mathura: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, तीन महिलाओं सहित 7 लोगों की मौत, दो घायल

ब्रजभूमि मथुरा में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Created By : Pradeep on :07-05-2022 12:23:39 यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा खबर सुनें

ब्रजभूमि मथुरा में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ये हादसा माइल स्टोन 68 के पास हुआ है। यमुना एक्सप्रेस वे पर वैगन आर कार और अज्ञात वाहन में जोरदार टक्कर हुई। इसमें कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार में सवार तीन पुरुष, तीन महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें

Jammu and Kashmir: श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसे में एक व्यक्ति और एक बालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग हरदोई से दिल्ली की ओर जा रहे थे। उन्हें वहां शादी समारोह में शामिल होना था। हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहराम मच गया। हादसे के बाद मथुरा देहात एसपी श्रीचंद ने बताया कि थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर एक वैगनआर कार और अज्ञात वाहन की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई है। मृतक हरदोई के रहने वाले थे और एक शादी के समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

ये भी पढ़ें

ईद मनाने मायके आई युवती से गैंगरेप, रात के अंधेरे में दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

पीएम मोदी ने जताया दुख
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट में लिखा गया है कि उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है। इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

ये भी पढ़ें

स्विमिग पूल में डूबकर किशोर की मौत, संचालक की खोजबीन में जुटी पुलिस

मुख्यमंत्री योगी ने शोक व्यक्त किया
वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे के बाद गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

Share On