उर्दू सीखने गई बच्ची के साथ मौलवी ने कर दिया रेप, पीड़िता की मां ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

हरियाणा के सोनीपत जिले से गुरु और शिष्या के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां उर्दू सिखाने के बहाने से एक मौलवी ने 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप कर दिया है। पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

Created By : Shiv Kumar on :15-02-2022 17:40:24 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

एजेंसी, सोनीपत।
हरियाणा के सोनीपत जिले के थाना खरखोदा इलाके में गुरु और शिष्या के रिश्ते को तार-तार कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां उर्दू पढ़ाने के बहाने से एक मौलवी ने सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की अस्मत लूट ली है।
नाबालिग छात्रा की मां के आवेदन पर थाना खरखोदा पुलिस ने रेप व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया और मामले में कार्रवाई करते हुए थाना खरखोदा पुलिस ने आरोपी मौलवी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने आरोपी मौलवी नूर इस्लाम को मंगलवार को अदालत में पेश किया। इससे पहले पुलिस ने हिरासत के दौरान आरोपी मौलवी से मामले के संबंध में गहनता से पूछताछ की।

ये भी पढ़ें

आईटीआई पलवल में 17 फरवरी को लगेगा जॉब मेला


प्राप्त सूचना के मुताबिक थाना खरखौदा इलाके निवासी कक्षा सातवीं की एक छात्रा उर्दू सीखने के लिए, निकट ही रह रहे नूर इस्लाम नामक एक मौलवी के पास जाया करती थी। पर नूर इस्लाम ने सोमवार को पहले तो बच्ची को अपनी कार में बैठा लिया व उसके बाद वह उसे एकांत स्थान पर लेकर पहुंचा। वहीं पर मौलवी ने बच्ची की अस्मत लूट ली। जब बच्ची समय पर घर वापस नहीं लौटी तो मां ने बच्ची को तलाशना शुरू किया।
थाना खरखोदा प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दी है कि सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी बेटी नूर इस्लाम नामक व्यक्ति के पास उर्दू पढ़ने के लिए जाती थी। पर सोमवार को उस शख्स ने उनकी बेटी के साथ रेप कर दिया।


उन्होंने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने रेप व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी शख्स पेशे से मौलवी है। वहीं मंगलवार को पुलिस ने आरोपी मौलाना को अदलात में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी नूर इस्लाम को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। अब हिरासत के दौरान पुलिस आरोपी से सख्ती से पूछताछ करेगी। पुलिस को मामले में अन्य खुलासे होने की भी आशंका है।

Share On