हरियाणवी सिंगर राकेश श्योरण पर बदमाशों ने की गोलीबारी, पुलिस ने दर्ज किया हत्या के प्रयास का मामला

हरियाणा के चरखी दादरी में गायिका राकेश श्योराण चांदवास पर गोलीबारी करने का मामला सामने आया है। अच्छी बात ये रही कि कोई गोली उन्हें नहीं लगी। गोलीबारी होते ही मंगलवार की रात में जागरण कार्यक्रम में भगदड़ मच गई।  इसका लाभ उठाते हुए मौके से बदमाश फरार हो गए।

Created By : Shiv Kumar on :03-08-2022 17:12:54 हरियाणवी सिंगर राकेश श्योरण खबर सुनें

देश रोजाना, चरखी दादरी
हरियाणा के चरखी दादरी में सिंगर राकेश श्योराण चांदवास पर मंगलवार रात गोलीबारी की गई। लोक गायिका राकेश श्योराण यहां एक जागरण कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थी। गोलीबारी की घटना के दौरान गायिका का भाई उनके साथ था। गोलीबारी के दौरान दोनों भाई-बहन ने भागकर अपनी जान बचाई। इस मामले को लेकर पुलिस ने खेड़ी बूरा के रहने वाले कालिया व माजरा निवासी जेंडर के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। इस मामले में अभी पुलिस किसी आरोपी को अरेस्ट नहीं कर पाई है।

ये भी पढ़ें

Palwal News: हाथ में लगी चोट, कर दिया पैर का ऑपरेशन


चरखी दादरी में भिवानी रोड पर रोडवेज पार्किंग के निकट मंगलवार रात जागरण था। इसमें चांदवास गांव की हरियाणवी लोक गायिका राकेश श्योराण अपने भाई राजेश के साथ भजन गाने के लिए पहुंची थी। रात करीब एक बजे राकेश श्योरण घर जाने के लिए अपने वाहन के पास पहुंची तो अचानक खेड़ी बूरा गांव निवासी कालिया नामक युवक उनके वाहन का गेट खोलकर चालक सीट पर बैठ गया।

दोनों ने ऐसे बचाई जान
इस दौरान कालिया के साथ माजरा गांव निवासी जेंडर भी था। राकेश श्योराण के भाई राजेश ने जब उनकी हरकत पर नाराजगी जताई तो कालिया ने दोनों पर गोलीबारी शुरू कर दी। वारदात के दौरान गायिका राकेश श्योराण व उनके भाई राजेश ने किसी प्रकार मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। गोलीबारी से जागरण में पहुंचे लोगों में भी हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें

नई आबकारी नीति से दिल्ली की राजस्व में आई भारी कमी, आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना


मामले की सूचना पर पुलिस भी पहुंची। लेकिन आरोपी कालिया व जेंडर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए। पुलिस अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राकेश श्योराण की शिकायत पर दोनों हमलावरों पर हत्या की कोशिश व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

Share On