घर में घुसकर बदमाशों ने की युवक की हत्या, वारदात के बाद से गायब पत्नी को खोज रही पुलिस

हरियाणा के हिसार में बदमाशों ने घर में घुसकर तेज धारदार हथियारों से हमला कर युवक की हत्या कर दी है। बेटे को बचाने की कोशिश में माता और पिता जख्मी हो गए हैं। वारदात के बाद से मृतक की पत्नी गायब है। जिसे पुलिस खोज रही है।

Created By : Shiv Kumar on :05-08-2022 15:49:42 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

देश रोजाना, हिसार
हरियाणा के हिसार जिले में अज्ञात बदमाशों ने बालसमंद क्षेत्र के डोभी गांव में शुक्रवार तड़के सुबह युवक की हत्या कर दी। मृतक सुनील के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक की पत्नी घर से लापता है।
पुलिस गायब महिला की खोजबीन में जुट गई है। पुलिस को एक युवक पर संदेह है। उक्त महिला पूर्व में उसी युवक के साथ भाग गई थी। राजस्थान के भादरा इलाके के भिरानी की रहने वाली युवती के साथ सुनील का विवाह हुआ था। अपने परिवार के साथ सुनील डोभी गांव की ढाणी में रह रहा था।

ये भी पढ़ें

लापरवाही: अमरनाथ एक्सप्रेस को जाना था समस्तीपुर, पहुंच गई कहीं और...

गुरुवार रात में अज्ञात बदमाश सुनील के घर आ धमके व उन्होंने सुनील पर चाकू और तेजधार हथियार से धावा बोल दिया। बेटे को बचाने की कोशिश पिता व मां ने की तो बदमाशों ने उन दोनों को भी जख्मी कर दिया।
वारदात के बाद से मृतक सुनील की पत्नी भी लापता है। पुलिस घायल लोगों के बयान दर्ज कर मामले में आगे की जांच में जुट गई है। सदर एसएचओ मंदीप सिंह चहल ने जानकारी दी कि सुनील की मौत हो गई है। उसकी गायब पत्नी की खोजबीन की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Share On