प्रियंका चौपड़ा सहित इन हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है रणबीर कपूर का नाम

रणबीर कपूर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ भले ही बड़े पर्दे पर फ्लॉप रही हो, लेकिन लोगों के दिलों में जगह उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से जगह बना ली।

Created By : Shiv Kumar on :15-03-2022 16:44:38 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

देश रोजाना, पलवल।

रणबीर कपूर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ भले ही बड़े पर्दे पर फ्लॉप रही हो, लेकिन लोगों के दिलों में जगह उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से जगह बना ली। आज के दौर में रणबीर कपूर हर निर्देशक निर्माता की पसंद हैं। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणबीर कपूर को चोकलेटी बॉय कहा जाता है । उनका कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है । आईये आज उन हसीनाओं पर नजर डालते हैं ।

ये भी पढ़ें

Bank Holidays: बैंक संबंधी कार्य कल ही करा लें पूर्ण, होली पर लगातार चार दिन बंद रहेंगे Bank

सोनम कपूर
बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर और सोनम कपूर की पहली फिल्म 'सांवरिया' थी। खबरों की माने तो इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। लेकिन आपको बता दें कि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे वक्त तक चल नहीं सका।

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में नाम कमाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने रणबीर के साथ फिल्म 'अंजाना अंजानी' में कम किया। पर्दे की दुनिया के बाद ये असली दुनिया में भी एक परफेक्ट कपल की तरह दिखने लगे। लेकिन ये रिश्ता लंबा न चल सका, आगे चलकर दोनों ने अलग रास्ते पकड़ लिए।

ये भी पढ़ें

होली वीकेंड पर पर्यटन केन्द्रों की मांग सबसे अधिक, 50% भारतीयों की पहली पसंद बना गोवा



कैटरीना कैफ
रणबीर कपूर का नाम कई हसीनाओं से जुड़ा लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उनके और कैटरीना कैफ के रिश्ते को लेकर हुई। दोनों ने 'अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी' में साथ काम किया। खबरों की माने तो, इसी मूवी की शूटिंग के दौरान दोनों प्यार में पड़ गए थे। इसके बाद इनकी बात शादी तक पहुंच गई थी।

दीपिका पादुकोण
रणबीर और दीपिका पादुकोण को रिश्ते को लेकर भी खूब बातें चली थीं। फैंन ने इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया था। खबरों की माने तो, दीपिका और रणबीर के ब्रेकअप की वजह कैटरीना कैफ के साथ उनकी नजदीकियां थीं।

श्रुति हसन
रणबीर कपूर और श्रुति हसन के अफेयर की खबर एक एड शूट के बाद शुरू हुई थी। लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि इन सब खबरों पर रणबीर और श्रुति दोनों ने ही कोई बात नहीं की।

Share On