आरोपी की पत्नी से था प्रेम प्रसंग, मना करने पर नीरज नहीं माना तो कर दिया मर्डर

हरियाणा की फरीदाबाद पुसिल ने हरकेश नगर तिलपत में हुए नीरज हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। मामले में एक आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया है। पूछताछ में सामने आया है कि नीरज का आरोपी की पत्नी से प्रेम प्रसंग था।

Created By : Shiv Kumar on :06-08-2022 18:09:19 पुलिस हिरासत में हत्या मामले का आरोपी खबर सुनें

देश रोजाना, फरीदाबाद
क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने हरकेश नगर तिलपत में हुए ब्लाइंड मर्डर का मात्र 24 घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सोमबीर (32) यूपी के संभल जिले के गांव बाघऊ का निवासी है व वर्तमान में फरीदाबाद के गांव तिलपत के हरकेश नगर में पिछले करीब 2 साल से रह रहा है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को थाना पल्ला के हत्या के मुकदमें में आईएमटी बल्लभगढ़ के चंदावली ऐरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने नीरज को बीते दो अगस्त की रात को देसी कट्टे से गोली मार दी थी। जिसे इआरवी टीम ने मौके पर पहुंच कर घरवालों के साथ बीके अस्पताल में भर्ती करा दिया था। जिसकी बीते शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मुकदमें में पुलिस द्वारा हत्या की धारा लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें

Palwal: नाइट डोमिनेशन के दौरान 28 आरोपित गिरफ्तार

पिछले तीन महीने से अपने गांव में था आरोपी
पूछताछ में सामने आया कि मृतक नीरज का आरोपी की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग था। जो कई बार मना करने के बाद भी नहीं माना। जिसको लेकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पिछले तीन महीने से अपने गांव गया था जो अभी दो अगस्त को फरीदाबाद आया था। जो अपने गांव से आते समय किसी व्यक्ति से देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस दो हजार रुपये में वारदात को अंजाम देने के लिए खरीद कर लाया था। आरोपी दो अगस्त की रात को अपने साथ कट्टा लेकर हरकेश नगर सब्जी मंडी में नीरज के अकेले होने का इंतजार कर रहा था।

ये भी पढ़ें

घरेलू विवाद से तंग मां ने बच्चों सहित कुएं में लगाई छलांग, चार मासूमों की दर्दनाक मौत, खुद बच गई

पीछे से मारी थी गोली
आरोपी ने मौका देखकर करीब 10.30 बजे अकेला देखकर बृजवासी मिस्ठान के पास नीरज को पीछे से गोली मार दी। ये भी सामने आया है कि मृतक नीरज (45) और आरोपी सोमबीर दोनों एक साथ सब्जी की रेहड़ी लगाते थे। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर देसी कट्टा, रोंद व मामले में पूर्ण जानकारी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

Share On