ट्रैक्टर चढ़ाकर भतीजे ने ली चाचा की जान, हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा के अंबाला जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जमीन विवाद में ट्रैक्टर चढ़ाकर किसान की हत्या कर दी गई है। वारदात को अंजाम देने का आरोप भतीजे पर लगा है। इस हमले में बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ है।

Created By : Shiv Kumar on :29-06-2022 17:09:03 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

एजेंसी, अंबाला
हरियाणा के अंबाला जिले के केसरी गांव में जमीनी विवाद में किसान की हत्या कर दी गई है। हत्या की वारदात को किसान पर ट्रैक्टर चढ़ाकर अंजाम दिया गया है। मृतक की पहचान 65 साल प्यारा सिंह केसरी गांव निवासी के तौर पर हुई है। इस हमले में प्यारा सिंह का बेटा दिलबाग सिंह गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल दिलबाग सिंह को शाहाबाद के आदेश मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें

केंद्रीय स्कूल कारना में कराया गया योग अभ्यास


पुलिस जानकारी के अनुसार, प्यारा सिंह व प्रेम सिंह सगे भाई हैं। इन दोनों भाइयों की साहा-शाहाबाद हाईवे पर केसरी गांव की ओर अजीत पैलेस के निकट 20 एकड़ भूमि है। इस जमीन की कीमत नेशनल हाईवे निकलने की वजह से बढ़ गई है। दोनों भाइयों के बीच यहां दो एकड़ भूमि को लेकर विवाद जारी है।

ये भी पढ़ें

मुख्यमंत्री ने पुलिस विभाग की 160 करोड़ रुपये लागत की 43 परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए

खेत में दिया हत्याकांड को अंजाम
बेटे दिलबाग सिंह के साथ किसान प्यारा सिंह बुधवार सुबह खेत पर पहुंचे। इस बीच प्रेम सिंह का बेटा एवं प्यारा सिंह का भतीजा गुरतेज सिंह ट्रैक्टर लेकर खेत पर पहुंच गया। वहीं पर अपने चाचा प्यारा सिंह व उनके पुत्र दिलबाग से गुरतेज सिंह की कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ता ही चला गया, इस दौरान गुरतेज सिंह ने गुस्से में आकर चाचा प्यारा सिंह पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिससे चाचा प्यारा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात में दिलबाग सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस वारदात के संबंध में बुधवार दोपहर तक पुलिस शाहाबाद के आदेश मेडिकल कॉलेज में भर्ती दिलबाग सिंह सेबयान नहीं ले सकी है।

Share On