एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी ने पति को नहीं दी संबंध बनाने की इजाजत, कोर्ट ने दिया ये आदेश

उडि़य़ा फिल्मों की एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी व बीजद सांसद अनुभव मोहंती का तलाक इन दिनों चर्चाओं में हैं। फिलहाल केस कोर्ट में है।

Created By : Shiv Kumar on :03-06-2022 15:02:58 पति-पत्नी विवाद खबर सुनें

एजेंसी, दिल्ली

उड़िया फिल्मों की एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी व अभिनेता से सांसद बने बीजद नेता अनुभव मोहंती का तलाक इन दिनों सुर्खियों में हैं। फिलहाल यह केस कोर्ट में है। वहीं अब कटक के एडीजेएम अदालत ने अनुभव मोहंती की रिट पर बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने आदेश दिया है कि एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शनी दो महीने के भीतर अनुभव मोहंती के पैतृक आवास को खाली कर दें। इसके अलावा कोर्ट ने अनुभव मोहंती को प्रति महीने 30 हजार रुपये गुजारे के लिए वर्षा को देने के भी निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें

कश्मीर में बिगड़ते हालात को लेकर गृह मंत्री अमित शाह की अहम बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला


प्राप्त सूचना के अनुसार सांसद अनुभव मोहंती ने वर्षा के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा था कि वो उनके पैतृक आवास को खाली कर दें, वह उनके लिए अलग घर का इंतजाम करने के लिए तैयार हूं। इसके अतिरिक्त अन्य याचिका में उन्होंने वर्षा के आय के स्रोतों का खुलासा करने की भी मांग उठाई थी। बीते हफ्ते कोर्र्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था।


वैसे तलाक केस में अभिनेता से सांसद बने अनुभव मोहंती कई बार सोशल मीडिया के जरिए निजी जिंदगी से संबंधित खुलासा कर चुके हैं। पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था। जिसमें उन्होंने पत्नी के साथ यौन संबंधों का जिक्र किया था। अनुभव ने कहा था कि हमारे विवाह को आठ वर्ष हो गए हैं पर इतना वक्त बीतने के बाद भी उनकी पत्नी वर्षा ने संबंध बनाने की अनुमति नहीं दी।
उन्होंने ये भी कहा कि वो मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं। कोई कितने दिनों तक इंतजार करे, मैं अपनी पत्नी से तलाक चाहता हूं पर अभी केस कोर्ट में है।

ये भी पढ़ें

आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

उडिय़ा फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता अनुभव मोहंती ने साल 2013 में अपना सियासी सफर शुरू किया था। साल 2014 में अनुभव ने वर्षा प्रियदर्शिनी के साथ शादी रचाई थी। वैसे कुछ दिनों बाद ही कपल के बीच अनबन की खबरें सामने आईं व पती-पत्नि के बीच संबंध खराब होते गए। 2016 में पहली बार अनुभव मोहंती ने अपनी पत्नी के खिलाफ याचिका दायर कर कहा था कि हमारा विवाह को दो वर्ष बीत गए हैं पर पत्नी प्रियदर्शिनी ने यौन संबंध बनाने की इजाजत नहीं देती हैं। फिर सांसद अनुभव मोहंती पत्नी प्रियदर्शनी से तलाक लेने के लिए 2020 में अदालत पहुंचे। उन्होंने तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल की थी। इसके बाद वर्षा ने भी मोहंती पर घरेलू हिंसा व अन्य महिलाओं से संबंध रखने का आरोप लगाया था।

Share On