ऑनर किलिंग: ताऊ और चाचा ने पकड़े हाथ-पैर, पिता ने काट दिया बेटी का गला

बिहार के गोपालगंज जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक 19 वर्ष की लड़की की इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि वह अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी। यह लड़की के ताऊ, पिता और चाचा को मंजूर नहीं था।

Created By : Pradeep on :07-03-2022 17:34:35 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

बिहार के गोपालगंज जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आयी है। यहां एक 19 वर्ष की लड़की की इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि वह अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी। यह लड़की के ताऊ, पिता और चाचा को मंजूर नहीं था। प्लानिंग के तहत शराब के नशे में लड़की के पिता और उसके चाचा समेत तीन लोगों ने मिलकर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद घर के पास खेत में शव को फेंक दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। युवती की उम्र 19 वर्ष है। पुलिस हत्या के पीछे ऑनर किलिंग समेत अन्य बिंदु पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें

पीएम मोदी ने रूसी राष्ट्रपति से की बात, जेलेंस्की से सीधी बातचीत करने का दिया सुझाव

युवती की मां ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसकी बेटी की शादी किसी और लड़के से करवाना चाहते थे। उसे और बेटी, दोनों को लड़का पसंद नहीं था इसलिए शादी करने से इनकार कर दिया था। उसकी बेटी किसी और को पसंद करती थी और उससे शादी करना चाहती थी।

ये भी पढ़ें

हिंदुओं की घटती जनसंख्या भविष्य के लिए खतरा : मुनीष


मां ने यह भी आरोप लगाया है कि उसका पति इंद्रदेव राम हमेशा शराब पीकर घर आता था और बेटी इसका विरोध करती थी। रविवार की रात पिता, उसके चाचा और बड़े पापा शराब के नशे में घर पहुंचे और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। विरोध करने पर उसे भी घायल कर दिया गया।

ये भी पढ़ें

कैसा रहेगा आपके लिए ये मंगलवार, जानें आज का राशिफल (today horoscope 08 March 2022)

सोमवार की सुबह वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची तो शव खेत में मिला। तीनों आरोपी घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं। सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने जांच के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने की बात कही।

ये भी पढ़ें

पीएम मोदी ने यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की से 35 मिनट की बात, इस शहर में फंसे हैं भारत के 700 मेडिकल स्टूडेंट

उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि कोटवा गांव में एक 19-20 साल की लड़की की गर्दन काट कर हत्या की गई है, लड़की इसी गांव की है। टीम ने मामले की जांच की और आस-पास के लोगों से बात करने पर पता चला कि हत्या किसने की है। आरोपी को जल्द ही गिरफ़्तार किया जाएगा।
संजीव कुमार, SDPO सदर, गोपालगंज, बिहार

Share On