पाटियाला कोर्ट ने दलेर मेहंदी की सजा रखी बरकरार, भेजे गए जेल

साल 2003 में दलेर मेहंदी के खिलाफ कबूतरबाजी का मामला दर्ज हुआ था। दलेर मेहंदी को इस मामले में पहले दो वर्ष की कैद हुई थी। इस सजा को दलेर मेहंदी ने पटियाला के सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी। वहां भी दलेर मेहंदी की सजा बरकरार रखी गई।

Created By : Shiv Kumar on :14-07-2022 17:54:51 दलेर मेहंदी खबर सुनें

एजेंसी, चंडीगढ़

पंजाब के प्रसिद्ध गायक दलेर मेहंदी को पटियाला पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। मेहंदी के खिलाफ कबूतरबाजी का केस 2003 में दर्ज हुआ था। मेहंदी को इस केस में पहले दो वर्ष की कैद की सजा सुनाई गई थी। इस सजा को मेहंदी ने पटियाला की सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी। पाटियाला की सेशन कोर्ट में भी मेहंदी की सजा बरकरार रखी गई। इसके बाद मेहंदी को गुरुवार को पटियाला पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। पटियाला सेंट्रल जेल में दलेर मेहंदी को भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें

Crime: पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर कुचला पति का सर


जानें पूरा मामला
आपको बता दें कि वर्ष 2003 में थाना सदर पटियाला की पुलिस ने गांव बलवेड़ा निवासी बख्शीश सिंह की शिकायत पर दलेर मेहंदी, उनके भाई श्मशेर सिंह, बुलबुल मेहता, ध्यान सिंह के खिलाफ विदेश भेजने का झांसा देकर लाखों की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कराया था। बख्शीश सिंह ने शिकायत में बताया था दलेर मेहंदी ने उससे विदेश भेजने के नाम पर 13 लाख रुपये लिए थे पर बाद में ना तो उसे विदेश भेजा गया व ना ही उसके रुपये वापस किए।

Share On