Patiala Violence: पटियाला हिंसा के मास्टरमाइंड बरजिंदर परवाना को पंजाब पुलिस ने मोहाली से किया अरेस्ट

मोहाली एयरपोर्ट से रविवार सुबह इंस्पेक्टर शमिंदर सिंह की अगुवाई में सीआईए पटियाला की टीम ने उसे अरेस्ट किया है। बरजिंदर सिंह परवाना मुंबई से विस्तारा से उड़ान पकड़ मोहाली हवाई अड्डे पहुंचा था।

Created By : Shiv Kumar on :01-05-2022 12:02:56 बरजिंदर परवाना खबर सुनें

एजेंसी, पटियाला।
पंजाब पुलिस ने पटियाला झड़प व हिंसा मामले के मास्टरमाइंड बरजिंदर सिंह परवाना को अरेस्ट कर लिया है। बरजिंदर सिंह परवाना को पुलिस ने रविवार सुबह करीब 7.30 बजे मोहाली से दबोचा। बरजिंदर सिंह परवाना मुंबई से मोहाली आया था। पुलिस जानकारी के अनुसार बरजिंदर सिंह परवाना की क्राइम हिस्ट्री है व बरजिंदर सिंह परवाना के खिलाफ पहले से ही चार मामले दर्ज हैं। जानकारी के अनुसार, इस केस में पुलिस ने छह एफआईआर दर्ज की हैं, जिनमें 25 लोगों को नामजद किया गया है।

ये भी पढ़ें

देश में बीते 24 घंटों में कोविड-19 संक्रमण के 3324 नए केस मिले, एक्टिव मरीजों की संख्या 19 हजार के पार

इनमें से आरोपी कुलदीप सिंह, हरीश सिंगला व दलजीत सिंह को पहले ही दबोच लिया गया है। दूसरी ओर मास्टरमाइंड बरजिंदर सिंह परवाना को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही थी। मोहाली एयरपोर्ट से रविवार सुबह इंस्पेक्टर शमिंदर सिंह की अगुवाई में सीआईए पटियाला की टीम ने उसे अरेस्ट किया। बरजिंदर सिंह परवाना मुंबई से विस्तारा की उड़ान पकड़र मोहाली एयरपोर्ट पहुंचा था।

Share On