पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामला: कोर्ट ने संजय राउत को चार अगस्त तक ईडी की कस्टडी में भेजा

ईडी ने पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में शिवसेना नेता संजय राउत को पूछताछ के बाद बीते रात गिरफ्तार कर लिया। वहीं आज संजय राउत को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने संजय राउत को चार अगस्त तक के लिए ईडी की कस्टडी में भेज दिया है।

Created By : Shiv Kumar on :01-08-2022 16:23:25 संजय राउत खबर सुनें

एजेंसी, मुंबई
पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छह घंटे से ज्यादा वक्त तक पूछताछ के बाद आधी रात को शिवसेना नेता संजय राउत को अरेस्ट कर लिया। वैसे, संजय राउत ने दावा किया कि वो निर्दोष हैं व उनको फंसाया जा रहा है। वहीं मेडिकल के बाद सोमवार को संजय राउत को पीएमएलए कोर्ट में पेश किया गया।जानकारी के अनुसार पीएमएलए कोर्ट ने संजय राउत को पात्रा चॉल घोटाला मामले में चार अगस्त तक के लिए ईडी की कस्टडी में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें

वोटर आईडी को आधार से लिंक करने का अभियान आज से शुरू, जानें कुछ खास बातें

जांच एजेंसी ने कोर्ट से संजय राउत की आठ दिन की रिमांड मांगी है। संजय राउत के वकील ने कोर्ट में अपनी दलीलें भी दी। इसके बाद अदालत ने संजय राउत को चार अगस्त तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया।

ये भी पढ़ें

आईसीसी का चौथा नेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस कॉन्क्लेव: सांसद डॉ सत्यपाल सिंह बोले- शिक्षा से मूल्यों को जोड़ने की आवश्यकता

वकील ने संजय राउत की गिरफ्तारी को सियासत से प्रेरित बताया
संजय राउत के वकील एडवोकेट अशोक मुंदरगी ने अदालत में कहा कि संजय राउत की गिरफ्तारी सियासत से प्रेरित है। संजय राउत दिल से संबंधित बीमारी से पीड़ित हैं। संजय राउत की सर्जरी भी हुई थी। इससे संबंधित कागजात अदालत के समक्ष पेश किए गए हैं।

Share On