मायावती से मुलाकात कर प्रियंका गांधी ने बसपा प्रमुख की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया, CM योगी ने भी किया ट्वीट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मायावती से मिलकर उनकी मां के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं। आपको बता दें कि शनिवार को मायावती की मां का निधन हृदय गति रुकने की वजह से हो गया था।

Created By : Shiv Kumar on :14-11-2021 14:08:27 खबर सुनें

एजेंसी, लखनऊ।
कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचीं। जहां प्रियंका गांधी ने मायावती की मां के निधन पर संवेदनाएं व्यक्त कीं। आपको बता दें कि मायावती की मां रामरती का शनिवार को हृदय गति रुकने की वजह से निधन हो गया था। वो 92 वर्ष की थीं व बीते कुछ दिनों से बीमार थीं।
शनिवार को अपनी मां के निधन की सूचना मिलते ही मायावती नई दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने मायावती की मां के निधन पर ट्वीट कर गहरा दु:ख जताया है। सतीश चंद्र मिश्र ने जानकारी दी कि रामरती का अंतिम संस्कार परिवार के तमाम सदस्यों के पहुंचने के बाद रविवार को किया जाएगा। मायावती की मां के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए तीन, त्यागराज मार्ग नई दिल्ली में रखा गया है।
सीएम योगी, प्रियंका गांधी ने व्यक्त किया दु:ख
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित और उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने मायावती की मां के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। सीएम योगनी ने शोकाकुल परिवार के लोगों को दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने भी उनकी मां के निधन पर दु:ख व्यक्त किया है।
प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी की पूर्व सीएम मायावती की माता जी रामरती जी के निधन का दुखद समाचार मिला। भगवान उन्हें श्रीचरणों में जगह दें एवं इस दुख की घड़ी में परिवार के सदस्यों को कष्ट सहन करने का साहस दें।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर मायावती की मां के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि यूपी की पूर्व सीएम एवं बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की पूज्य मां रामरती जी का निधन अत्यंत दुःखद है। भगवान श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में जगह दें व शोकाकुल परिवार को इस गहरे दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Share On