शादी के बंधन में बंधे पंजाब के सीएम भगवंत मान, वेडिंग डे पर पहना का कुर्ता पायजामा

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर इस समय जश्न का माहौल है। भगवंत मान आज 7 जुलाई के दिन दूसरी बार शादी रचाकर अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रहे हैं। भगवंत मान की शादी डॉक्टर गुरप्रीत कौर से हो रही है। उनकी शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

Created By : Pradeep on :07-07-2022 13:58:20 शादी के बंधन में बंधे पंजाब के सीएम भगवंत मान खबर सुनें

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर इस समय जश्न का माहौल है। भगवंत मान आज 7 जुलाई के दिन दूसरी बार शादी रचाकर अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रहे हैं। भगवंत मान की शादी डॉक्टर गुरप्रीत कौर से हो रही है। उनकी शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। दूल्हे के लिबास में पंजाब के सीएम भगवंत मान काफी जम रहे हैं। उन्होंने अपने वेडिंग डे पर सिल्क का गोल्डन कलर का कुर्ता पायजामा पहना। इसके साथ उन्होंने नेहरू जैकेट को टीम अप किया। भगवंत मान ने अपनी पगड़ी को भी अपनी वेडिंग ड्रेस से मैचअप करके पहना है। उन्होंने येलो कलर की पगड़ी को मोतियों और स्टोन से बने ब्रोच से सजाया। फोटोज में भगवंत मान पंजाबी ट्रेडिशन के अनुसार हाथ में बड़ी सी तलवार लिए हुए नजर आ रहे हैं। भगवंत मान का वेडिंग लुक सिंपल होने के साथ क्लासी भी है।

आपको बता दें कि भगवंत मान की दुल्हन डॉक्टर गुरप्रीत कौर के ब्राइडल लुक का भी जवाब नहीं है। लाल जोड़े में दुल्हन बनीं डॉक्टर गुरप्रीत कौर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने वेडिंग डे पर रेड कलर का हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा-चोली पहना। डॉक्टर गुरप्रीत कौर ने अपने ब्राइडल लुक को गोल्डन कलर की जूलरी के साथ कंप्लीट किया है। गले में हैवी नेकलेस, चूड़ियां, नाक में नथनी पहने वे काफी प्यारी लग रही हैं।

गुरप्रीत ने अपने ब्राइडल लुक को गोल्डन मांग टीका लगाकर कंप्लीट किया। डॉक्टर गुरप्रीत कौर ने जो मांग टीका पहना है, उसे पीपल पत्ती कहते हैं। पंजाबी कल्चर में इसे वेडिंग लुक का अहम हिस्सा माना जाता है। तस्वीरों में भगवंत मान और उनकी हमसफर गुरप्रीत कौर गुरुद्वारे में नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे मुस्कान और ग्लो से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जिंदगी की इस नई शुरुआत से वो कितने हैप्पी और एक्साइटेड हैं। भगवंत मान और गुरप्रीत कौर की शादी इस समय चर्चा में बनी हुई है। दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। दोनों के वेडिंग लुक ने हर किसी को इंप्रेस कर दिया है। देशभर के लोग पंजाब के सीएम और उनकी दुल्हनिया को बधाइयां दे रहे हैं।

Share On