Punjab: 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू

पंजाब के होशियारपुर जिले के गांव गदरीवाला से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां छह साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया है। ये बच्चा आवारा कुत्ते से खुद को बचाने की कोशिश कर रहा था, तभी पैर फिसलने से बोरवेल में गिर गया।

Created By : Pradeep on :22-05-2022 14:38:27 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

पंजाब के होशियारपुर जिले के गांव गदरीवाला से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां छह साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया है। ये बच्चा आवारा कुत्ते से खुद को बचाने की कोशिश कर रहा था, तभी पैर फिसलने से बोरवेल में गिर गया। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। बच्चे को ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है।

ये भी पढ़ें

7.75 लाख श्रद्धालु कर चुके हैं चार धाम के दर्शन, सरकार तीर्थयात्रियों की सहायता को तत्पर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोरवेल करीब 300 फीट गहरा और बच्चा करीब 200 फीट नीचे जाकर फंस गया है। बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। बोरवेल को खुला छोड़ दिया गया था। तभी वहां से गुजर रहा बच्चे पर आवारा कुत्ते ने दौड़ा दिया। खुद को बचाने के चक्कर में बच्चा भाग रहा था और असंतुलित होकर खुले बोरवेल में गिर गया।

ये भी पढ़ें

Petrol Diesel Price Reduced: पेट्रोल 9.5 और डीजल 7 रुपये होगा सस्ता, सरकार ने घटाई एक्साइज ड्यूटी

फिलहाल, अब रेस्क्यू के लिए सेना को बुलाया गया है। प्रशासन के अधिकारी मौके पर डेरा जमाए हुए हैं। स्थानीय अफसरों ने बताया कि बच्चा रविवार सुबह 9 बजे बोरवेल में गिर गया था। बच्चे को ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। जिस गांव में यह घटना हुई है वह जिला मुख्यालय से 25 किमी की दूरी पर है।

Share On