भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा गिरफ्तार, कपिल मिश्रा ने कही ये बात

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऐसा दावा भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने किया है।  कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर दावा किया कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए।

Created By : Pradeep on :06-05-2022 11:52:47 भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह खबर सुनें

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऐसा दावा भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने किया है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर दावा किया कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए। दावा किया जा रहा है कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा को आज सुबह ही उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि बीते दिनों तजिंदर पाल ने अरविंद केजरीवाल की आलोचना की थी, जिसके बाद उन पर पंजाब में एफआईआर दर्ज हुई थी।

कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के लगभग 50 जवान तजिंदर बग्गा के घर पहुंचे और उन्हें गिरफ्तार करके ले गए। तजिंदर पाल सिंह बग्गा एक सच्चे सरदार हैं, उन्हें ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता। एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों?’ बता दें कि पिछले महीने ही बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के घर पंजाब पुलिस की एक टीम आई थी।
वहीं, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि संवैधानिक व्यवस्था में यकीन रखने वाला दिल्ली का हर नागरिक अरविंद केजरीवाल के द्वारा सोशल मीडिया नायक तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस का दुरुपयोग कर गिरफ्तार कराये जाने का विरोध करता है। दिल्ली भाजपा तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तार की निंदा करती है।

बता दें कि पंजाब के पटियाला शहर में पंजाब पुलिस ने भाजपा की युवा शाखा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना को लेकर तजिंदर पाल सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। यहां बताना जरूरी है कि अरविंद केजरीवाल ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके जवाब में तजिंदर ने अपशब्द का इस्तेमाल किया था।

हालांकि, एफआईआर दर्ज होने के बाद तजिंदर पाल ने ट्वीट कर कहा था, ‘एक नहीं 100 FIR करना, लेकिन केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को झूठा बोलेगा तो मैं बोलूंगा, अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर ठहाके लगाएगा तो मैं बोलूंगा। चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े मैं तैयार हूं। मैं केजरीवाल को छोड़ने नहीं वाला, नाक में नकेल डाल कर रहूंगा उसके।

Share On