पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस तो कवि ने केजरीवाल पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिए से निशाने बनाने वाले पार्टी के ही बागी नेता कुमार विश्वास के घर बुधवार की सुबह पंजाब पुलिस पहुंची है। यह जानकारी खुद कुमार विश्वास ने ट्वीट के माध्यम से दी और कई तस्वीरें भी शेयर कीं।

Created By : Shiv Kumar on :20-04-2022 12:44:12 कुमार विश्वास के घर के बाहर की तस्वीरें। खबर सुनें

एजेंसी, दिल्ली।
कवि एवं आम आदमी पार्टी के बागी नेता डॉ. कुमार विश्वास के घर पंजाब पुलिस बुधवार की सुबह कार्रवाई करने के लिए पहुंची है। इस पर कवि कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और उनका नाम लिए बिना पंजाब के सीएम भगवंत मान को चेतावनी दे दी।

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा कि सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है। एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को चेता रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई शक्ति से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें और पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।

ये भी पढ़ें

जहांगीरपुरी में बुलडोजर की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, कही ये बात

पंजाब चुनाव के दौरान आप के खिलाफ दिए थे कई बयान
पंजाब चुनाव विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास के कई बयान जो उन्होंने अरविंद केजरीवाल और 'आप' के खिलाफ दिए थे काफी चर्चाओं में रहे थे और काफी बवाल भी हुआ था। कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने देश को तोड़ने के बारे में बोला था। इसपर कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल से उत्तर भी मांगा था। वैसे केजरीवाल ने इस पर पलटवार करते हुए स्वयं को स्वीट आतंकी कहा था जो लोगों के लिए स्कूल व अस्पताल खुलवाता है।

ये भी पढ़ें

Ludhiana: झुग्गी में आग लगने से पांच बच्चों सहित एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जले, पूरे इलाके में मची चीख-पुकार

इनसे पहले बीजेपी नेताओं पर भी केस हुए दर्ज
पंजाब पुलिस की ओर से अरविंद केजरीवाल व 'आप' के खिलाफ बयानबाजी करने वाले नेताओं पर लगातार मामले दर्ज हो रहे हैं। कुमार विश्वास से पहले दिल्ली बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा, नवीन कुमार जिंदल और प्रीति गांधी पर भी मामले दर्ज हो चुके हैं।

Share On