राहुल गांधी कल मूसा गांव जाकर मूसेवाला के परिजनों से करेंगे भेंट

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू मूसेवाला ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी।  सिद्धू मूसेवाला ने मानसा से चुनाव भी लड़ा था पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी विजय सिंगला से पराजित हो गए थे।

Created By : Shiv Kumar on :06-06-2022 14:55:35 राहुल गांधी खबर सुनें

एजेंसी, चंडीगढ़
पंजाब के मानसा के मूसा गांव कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को आ रहे हैं। राहुल गांधी दिवंगत सिंगर एवं पार्टी नेता सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मिलेंगे। आपको बता दें कि मूसेवाला के घर सांत्वना देने के लिए नेताओं के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है। इससे पहले सोमवार को राजस्थान कांग्रेस के नेता सचिन पायलट व हरियाणा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर अपने परिवार सहित मूसेवाला के घर पहुंचे व मूसेवाला के मर्डर पर शोक जताया और दुखी परिजनों को ढांढस बंधाया।

ये भी पढ़ें

उत्तरकाशी: यमुनोत्री जा रही 40 यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 22 की मौत, गृहमंत्री ने जताया दुख

डॉ. तंवर ने कहा कि छोटी सी उम्र में ही सिद्धू मूसेवाला ने दुनिया में नाम कमाया व लाखों-करोड़ों की फैन संख्या पाई। डॉ. तंवर ने कहा कि इतने प्रसिद्ध कलाकार का असमय चले जाना ना सिर्फ परिवार बल्कि करोड़ों फैन के लिए भी गहरा आघात है जिसकी क्षतिपूर्ति कभी नहीं हो सकती। मूसेवाला का अचानक दुनिया से चले जाना कला जगत के लिए भी अपूर्णीय क्षति है। मूसेवाला हत्याकांड में कानून अपना काम कर रहा है। मूसेवाला के हत्यारों को कड़ी सजा मिलेगी।

Share On