राजस्थान: मंत्री महेश जोशी के बेटे पर लगा रेप का आरोप, दिल्ली के सदर थाने में दर्ज हुई FIR

राजस्थान के जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ रेप करने का मामला सामने आया है। मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली में रेप का मामला दर्ज हुआ है।

Created By : Pradeep on :08-05-2022 17:54:01 मंत्री महेश जोशी के बेटा रोहित जोशी के साथ। खबर सुनें

राजस्थान के जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ रेप करने का मामला सामने आया है। मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली में रेप का मामला दर्ज हुआ है। यह मामला जयपुर की रहने वाली युवती ने दर्ज कराया है। पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि रोहित जोशी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर कई बार उसके साथ रेप किया है। यही नहीं फिर मांग में सिंदूर भरकर शादी का झांसा दिया।

ये भी पढ़ें

सेना में जाने के सपने को टूटता देख सड़क पर उतर आए बेरोजगार युवा, उठाई ये मांग

पीड़ित लड़की ने यह भी आरोप लगाया है कि जब वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करा दिया गया। पीड़िता ने मारपीट कर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने नॉर्थ दिल्ली के सदर थाने में मामला दर्ज करवाया। लड़की ने शिकायत में बताया कि रोहित जोशी ने उसके साथ फेसबुक पर दोस्ती की थी। दोनों की बात होने लगी। दोनों मिलने-जुलने लगे। इसके बाद रोहित 8 जनवरी 2021 को उसे अपने दोस्त के घर सवाई माधोपुर ले गया। जहां पर रोहित ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया। आरोपी ने पीड़िता के बेसुध होने पर उसके नग्न वीडियो बनाए और फोटो खींच लिए।

ये भी पढ़ें

रूसी सेना ने यूक्रेन में स्कूल पर की बमबारी, हमले में 60 लोगों के मारे जाने का संदेह

इसके बाद 20 अप्रैल 2021 को आरोपी पीड़िता को दोस्त मुस्कान के फार्म हाउस पर ले गया। जहां उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। कहा-वह उसकी पत्नी बन चुकी है। जल्द शादी का रिशेप्शन करने वाला हूं। 26 जून 2021 को आरोपी पीड़िता को मनाली ले गया। बोला- यह हमारा हनीमून है। 11 अगस्त 2021 को पीड़िता गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी उसने रोहित को दी तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

Share On