Video Viral: सोए हुए दो बुजुर्ग भिखारियों को RPF के हेड कांस्टेबल ने पीटा, एक की मौत होने पर मचा हड़कंप

राजस्थान के नागौर जिले स्थित मकराना रेलवे स्टेशन से मानवता को शर्मसार कर देने वाली वीडियो वायरल हुई है। यहां आरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने सोते हुए दो बुजुर्ग भिखारियों के साथ मारपीट की। मारपीट से चोटिल एक भीखारी की मौत हो गई है। आरपीएफ ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Created By : Shiv Kumar on :23-01-2022 18:23:13 वायरल वीडियो खबर सुनें

एजेंसी,नागौर।
राजस्थान में नागौर जिले के मकराना रेलवे स्टेशन से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वारल हो रहा है। वायरल वीडियो में रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के हेड कांस्टेबल रामप्रसाद सोते हुए दो भिखारियों के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। यह अमानवीय मामला दो से तीन दिनों पुराना बताया गया है। इस मारपीट में एक भिखारी की मौत हो गई। भिखारी की मौत हो जाने के बाद मामले को लेकर बवाल छिड़ गया है। इस मारपीट मामले की एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं अब मामले में जांच शुरू हो गई है। जिसकी जांच के लिए आरपीएफ के सहायक कमाडेंट मकराना पहुंचे। वैसे आरोपी हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले अरेस्ट होंगे सत्‍येंद्र जैन! अरविंद केजरीवाल ने किया चौंकाने वाला दावा


वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि मकराना रेलवे स्टेशन पर दो भिखारी सो रहे हैं। इस बीच वहां पर आरपीएफ का हेड कांस्टेबल रामप्रसाद पहुंच जाता है। जो भिखारियों के उस जगह पर सोने पर ऐतराज जताता है और उन्हें लातों से पिटना शुरू कर देता है। हेड कांस्टेबल ने उस दौरान उनको गाली-गलौज भी दीं। इस अमानवीय व्यवहार के बाद रात में ही उनमें से एक भिखारी ने दम तोड़ दिया।
वीडियो वायरल होने पर जवान पर की गई कार्रवाई
जब इस मारपीट की घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सभी के कान खड़े हो गए। पुलिस के अफसर घटनास्थल पर पहुंचे और मामले में कार्रवाई की। तुरंत आरोपी हेड कांस्टेबल रामप्रसाद को निलंबित कर दिया गया व मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई। आरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट ईश्वर सिंह केस की तफ्तीश के लिए मकराना स्टेशन पहुंचे हैं। वहां ईश्वर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि मामले में आरोपी हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं जीआरपी के सीआई किशनसिंह ने भी बताया कि केस में जांच-पड़ताल जारी है। इसके अलावा मृतक के परिजन भी मकराना पहुंचे हुए हैं।

Share On