रांची:  जेल में बिगड़ी  IAS पूजा सिंघल की तबीयत, चक्कर आने पर डॉक्टरों ने की जांच

झारखंड क राजधानी रांची से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर रांची स्थित होटवार जेल से आई है। यहां पर जेल में आईएएस पूजा सिंघल की तबीयत खराब हो गई है।

Created By : Pradeep on :12-05-2022 11:58:37 IAS पूजा सिंघल खबर सुनें

झारखंड क राजधानी रांची से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर रांची स्थित होटवार जेल से आई है। यहां पर जेल में आईएएस पूजा सिंघल की तबीयत खराब हो गई है। जानकारी के मुताबिक होटवार जेल में बंद पूजा सिंघल को सुबह चक्कर आया जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उनकी जांच की। हालांकि जेल प्रशासन के अनुसार फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य है।

ये भी पढ़ें

हाई वोल्टेज लाइन का तार टूटने से जिंदा जला युवक, मौत

जेल प्रशासन के अनुसार बुधवार को होटवार जेल में आते ही पूजा सिंघल परेशान नजर आ रही थी, जिसके बाद उन्हें सुबह चक्कर आने लगा। हालांकि डॉक्टरों ने उनकी जांच की है, डॉक्टरों के अनुसार अब उनकी तबीयत ठीक है। इसी बीच आज ईडी की टीम भी पूजा सिंघल को पांच दिनों के रिमांड पर लेने वाली है। मनरेगा घोटाला व भ्रष्टाचार से जुड़े अन्य मामलों में एक बार ईडी की टीम पूजा सिंघल से लंबी पूछताछ करेगी।

ये भी पढ़ें

Suhagrat पर पति की हरकत से चीखने-चिल्लाने लगी दुल्हन, बुला ली पुलिस, जानें हैरान करने वाला पूरा मामला

आपको बता दें, आईएएस पूजा सिंघल को बुधवार की रात होटवार जेल में ही काटनी पड़ी। जेल में पूजा सिंघल की रात परेशानियों भरी रही। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूजा सिंघल जेल में पहुंचते ही परेशान हो गयी थी और उनकी तबीयत इसी वजह से खराब हुई है। हालांकि डॉक्टरों की टीम पूजा सिंह की तबीयत पर नजर बनाए हुए। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

ये भी पढ़ें

कैंटर में पशुओं को क्रूरता पूर्वक ले जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार

पूजा सिंघल ने ईडी को बताई ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते दिनों में पूजा सिंघल ने ईडी के सामने कई अहम खुलासे किए हैं, जिसके बाद झारखंड के कई अधिकारियों और कुछ राजनेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पूजा ने अवैध माइनिंग में कुछ अफसरों और एक बड़े राजनेता का संरक्षण मिलने की बात स्वीकार की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूजा ने स्वीकार किया है कि जिले में डीएमओ (डिस्ट्रिक्ट माइनिंग अफसर) की पोस्टिंग में भी पैसे के लेनदेन का बड़ा खेल चलता था। वहीं कोलकाता के जिस अग्रवाल फैमिली का नाम सामने आया है उसको लेकर पूजा ने स्वीकार किया है कि अवैध माइनिंग का पैसा अग्रवाल फैमिली के माध्यम से वसूला जाता था और पैसे को कोलकाता भेजा जाता था।

Share On