राबड़ी देवी को पता है अग्निपथ को वापस नहीं लेगी सरकार, बोलीं- कम से कम छात्रों को छोड़ दें

अग्निपथ योजना का विरोध कर रही राबड़ी देवी को लगने लगा है कि इसे सरकार वापस नहीं लेगी। इसलिए राबड़ी देवी ने मांग उठाई है कि सरकार उन छात्रों को छोड़ दे, जिन्हें अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने पर अरेस्ट किया गया है।

Created By : Shiv Kumar on :27-06-2022 17:39:49 राबड़ी देवी खबर सुनें

एजेंसी, पटना
केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में बीते कई दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी प्रदर्शन कर रही हैं। वहीं अब राबड़ी देवी को कुछ हद तक विश्वास हो गया कि अब केंद्र सरकार अग्निपथ योजना को वापस नहीं लेगी। राबड़ी देवी ने स्वयं यह बात बिहार विधान मंडल के मानसून सत्र में कही। इसके बावजूद राबड़ी देवी ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राबड़ी ने कहा है कि उन्हें ज्ञात है कि सरकार अग्निपथ योजना को वापस नहीं लेगी पर विरोध के दौरान जिन छात्रों को अरेस्ट किया गया है या जिनपर एफआईआर दर्ज की गई हैं, कम से कम सरकार उन्हें तो राहत दे दे।

ये भी पढ़ें

युवती से दुष्कर्म कर वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

अग्निपथ योजना के तहत केंद्र सरकार ने बेशक बहाली प्रक्रिया शुरू कर दी है पर विपक्ष अभी भी इस योजना को नकारने में लगा है। विपक्षी पार्टिंयो की ओर से लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। सोमवार को बिहार विधान मंडल के मानसून सत्र के दूसरे दिन सदन में इस योजना को लेकर विपक्ष सरकार के खिलाफ हमलावर नजर आया। राजद नेत्री एवं पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने इस योजना को नकारते हुए कहा केंद्र सरकार इस योजना को वापस तो नहीं लेगी पर जो छात्र इस योजना का विरोध कर रहे थे, उनपर किए गए मुकदमे को सरकार जल्द वापस ले।

ये भी पढ़ें

एटीएम कार्ड बदलकर निकाले 3.80 लाख रुपये की चपत

उस वक्त राबड़ी देवी ने सीधे तौर पर भाजपा पर निशाना साधा। राबड़ी देवी ने कहा कि भाजपा के नेता देश में आग लगाना चाहते हैं। इस करण वो ऐसी योजना लाते हैं। राजद नेत्री ने कहा कि उन्हें पता है कि इस योजना को सरकार वापस नहीं लेगी पर जिन छात्रों को विरोध की वजह से अरेस्ट किया गया है या जिनपर मामले दर्ज किए गए हंै, कम से कम सरकार उन्हें तो छोड़ दे।

Share On