Road Accident: खाई में गिरी कार, दो सगे भाइयों सहित तीन की मौत

हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिले के भुटली मानल-बोगधार संपर्क मार्ग पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई थे, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

Created By : Pradeep on :13-06-2022 15:54:58 खाई में गिरी कार, दो सगे भाइयों सहित तीन की मौत खबर सुनें

देश रोजाना, नाहन
हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिले के भुटली मानल-बोगधार संपर्क मार्ग पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई थे, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। भुटली मानल निवासी ओम प्रकाश अपनी कार (एचपी 13- 3102) से फावगा में एक शादी समारोह से घर लौट रहे थे। कमलराज, सुदर्शन व दीदग निवासी राकेश उर्फ गुल्लू भी कार में सवार थे।

शादी समारोह से करीब 400 मीटर की दूरी पर चालक ओम प्रकाश नियंत्रण खो बैठा और कार करीब 150 मीटर नीचे लानाचेता सड़क में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने सभी को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल राजगढ़ पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने से पहले भुटली मानल निवासी दो सगे भाई कमलराज 55 वर्षीय व सुदर्शन 52 वर्षीय तथा दीदग निवासी राकेश उर्फ गुल्लू 46 वर्षीय की मौत हो गई।

ओमप्रकाश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल सोलन रेफर कर दिया गया है। पुष्टि करते हुए तहसीलदार नौहराधार अरुण शर्मा ने बताया कि सभी को सिविल अस्पताल राजगढ़ ले जाया गया है। अस्पताल के डॉ. अशोक ठाकुर ने बताया कि कमल राज, सुदर्शन व राकेश की अस्पताल में पहुचने से पहले ही मौत हो चुकी थी।

Share On