पुराने दिग्गज नेताओं की घर वापसी से भाजपा हुई और मजबूत: रोशन ठाकुर

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तीन नेताओं ने भाजपा में घर वापसी की है। इनके शामिल होने से भाजपा को मजबूती मिलेगी और भाजपा आक्रामक तरीके से चुनाव की ओर बढ़ेगी।

Created By : Pradeep on :29-07-2022 17:56:34 रोशन ठाकुर खबर सुनें

देश रोजाना, बिलासपुर
विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तीन नेताओं ने भाजपा में घर वापसी की है। इनके शामिल होने से भाजपा को मजबूती मिलेगी और भाजपा आक्रामक तरीके से चुनाव की ओर बढ़ेगी। यह बात भाजपा के जिला प्रवक्ता रोशन ठाकुर ने बिलासपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से इस बार रिवाज बदलेगा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में फिर से भाजपा सरकार का गठन हिमाचल में होगा।

भाजपा जो कहती है वह करती है क्योंकि नैना देवी क्षेत्र में मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाएं सच साबित हुई हैं जहां इस क्षेत्र को जल शक्ति विभाग का डिवीजन मिला है वहीं ब्रह्मपुखर में थाना खोले जाने की स्वीकृति मंत्रिमंडल ने भी दे दी है। उन्होंने बताया कि भाजपा के कोर ग्रुप ने भी गुरुवार को शिमला में हुई बैठक में पार्टी के रूठों को मनाने और हर कार्यकर्ता-नेता को काम सौंपने जैसे कई मसलों पर चर्चा की है।


हिमाचल प्रदेश में बिखरी पड़ी कांग्रेस को संभलने का मौका भी नहीं मिलेगा और प्रदेश में बहुमत से भाजपा सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि तिरंगा कार्यक्रम के तहत हिमाचल प्रदेश के 17 लाख घरों पर तिरंगा फहराया जा रहा है और लोगों को देश के साथ जोड़ने का यह अभियान बहुत ही बेहतर रहेगा।

Share On