सुपौल में चार युवकों की संदेहास्पद मौत के बाद बवाल, भीड़ ने थाने पर किया हमला

बिहार के सुपौल जिले में रविवार की सुबह चार युवकों की संदेहास्पद स्थितियों में मौत हो गई। मामले से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। क्षेत्र में अभी भी हालात तनावपूर्ण बने हैं।

Created By : Kaushal Kumar on :18-09-2022 15:09:34 घटना के विरोध में प्रदर्शन करते लोग। खबर सुनें

एजेंसी, सुपौल
बिहार के सुपौल जिले से सनसनीखेज मामला समाने आया है। यहां चार युवकों की संदेहास्पद हालातों में हुई मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ है। जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह सुपौल जिले के वीरपुर में चार युवकों के शव मिले। चारो शव भीमपुर-वीरपुर रोड पर मिले। एक साथ चार व्यक्तियों के शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया व लोगों ने घटना के विरोध में वीरपुर बाजार को बंद करा दिया। इस दौरान तामम लोग वीरपुर थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन करने लगे।

ये भी पढ़ें

India vs South Africa: मैच पर छाए संकट के बादल, स्टेडियम को इस वजह से नहीं मिल रही इलेक्ट्रिक सप्लाई


प्राप्त सूचना के अनुसार सभी मृतक युवक नगर पंचायत के वार्ड नंबर 10 के निवासी हैं। जैसे-जैसे मामले की जानकारी फैलती गई, वैसे-वैसे ही लोगों का विरोध बढ़ता गया। इस दौरान नाराज लोगों ने वीरपुर थाने का घेराव करने के बाद जमकर पत्थरबाजी की साथ ही वरिष्ठ अफसरों के वाहनों को भी निशाना बनाया। हमले की इस घटना में एसडीएम और डीएसपी का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है।


पुलिस की ओर से भी जवाबी एक्शन लिया गया। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को काबू करने के लिए 10 से 12 राउंड आंसू गैस के गोले छोड़े हैं, साथ ही लोगों पर लाठीचार्ज भी किया। फिलहाल पूरे क्षेत्र में तनाव के हालात बने हुए हैं। प्रशासन लोगों को शांत कराने के प्रयास में जुटा हुआ है। चारों युवकों की मौत के कारण अभी तक सामने नहीं आ पाए हैं।

Share On