Patna: दरभंगा का सरपंच शराब तस्करी में गिरफ्तार, वाहन सहित जब्त की शराब की बड़ी खेप

पुलिस ने वाहन से ही 70 बोतल शराब बरामद की। सरपंच की निशानदेही पर पुलिस ने जब रेड शुरू की तो पोस्टल पार्क क्षेत्र के एक घर के कमरे से भारी मात्रा में शराब की खेप को बरामद हुई।

Created By : Kaushal Kumar on :17-09-2022 17:21:51 मौके से बरामद वाहन। खबर सुनें

एजेंसी, पटना
बिहार की राजधानी पटना के पत्रकारनगर थाने की पुलिस ने दरभंगा जिले के सरपंच दयानंद को शराब केस में शनिवार की सुबह अरेस्ट कर लिया। पुलिस टीम 90 फीट रोड के निकट जांच कर रही थी। इसी दौरान सरपंच लिखा वाहन संदिग्ध अवस्था में पुलिस को बरामद हुआ। पुलिस ने जब वाहन में सवार दोनों संदिग्ध लोगों से पूछताछ की तो उनका बयान संदेहास्पद लगा।

ये भी पढ़ें

गुरुग्राम: स्पा रिसेप्शनिस्ट `नाबालिग लड़की` का गंभीर आरोप, प्रतिदिन रेप करते हैं 10 से 15 ग्राहक

फिर पुलिस टीम सरपंच के कंकड़बाग स्थित घर में पहुंच गई। वहां से पुलिस को शराब की विभिन्न बोतल बरामद हुईं। पत्रकार नगर थानेदार मनोरंजन भारती के अनुसार आरोपित सरपंच का घर कंकड़बाग थाना क्षेत्र में पड़ता है। लिहाजा आरोपी को कंकड़बाग पुलिस के को सौंप दिया गया। सरपंच का वाहन जप्त कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें

आईआरसीटीसी घोटाला: तेजस्वी यादव की बढ़ सकती हैं परेशानी, सीबीआई ने उठाई डिप्टी सीएम की बेल रद्द करने की मांग

प्राप्त सूचना के मुताबिक पुलिस ने वाहन से ही 70 बोतल शराब बरामद की व दरभंगा के सरपंच की निशानदेही पर पटना के पत्रकार नगर और कंकड़बाग थाने की पुलिस ने जब रेड शुरू की तो कंकड़बाग थाना इलाके के पोस्टल पार्क क्षेत्र स्थित एक घर के कमरे से भारी मात्रा में शराब की खेप को भी पुलिस को बरामद हुई। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार सरपंच के कब्जे से पुलिस को एक डायरी मिली है जिसमें उसके काले कारोबार का पूरा कच्चा-चिट्ठा लिखा है।

Share On