पुलिस पेपर लीक मामले में अब शिमला में भी एफआईआर, तीन और गिरफ्तार

पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक मामले में एसआईटी ने जांच अपने हाथ में ले ली है। इसके बाद पुलिस ने इस मामले तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है।

Created By : Pradeep on :08-05-2022 16:28:39 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

देश रोजाना, शिमला
पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक मामले में एसआईटी ने जांच अपने हाथ में ले ली है। इसके बाद पुलिस ने इस मामले तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। कांगड़ा जिला के गगल पुलिस थाना में केस दर्ज करने के बाद अब एसआईटी ने स्टेट सीआईडी के पुलिस थाना भराड़ी में भी केस दर्ज कर लिया है। इसकी वजह ये है कि अब पुलिस मुख्यालय में पेपर सेटिंग लेकर क्या कुछ हुआ है, ये भी जांच के दायरे में है। पुलिस अधिकारियों की एसआईटी पेपर लीक मामले में भूमिका के लिए भी हर पहलू की जांच बारीकी से कर रही है।

ये भी पढ़ें

लकड़ियों का चूल्हा जलाने के लिए लोगों को किया जा रहा मजबूर, बढ़ती महंगाई पर प्रतिभा सिंह ने साधा निशाना

डीजीपी संजय कुंडू ने बताया कि पुलिस भर्ती की परीक्षा के पेपर लीक मामले में कांगड़ा जिला के पुलिस थाना गग्गल 420, 120-बी आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि एसआईटी ने अब जांच अपने हाथ में ले ली है और न्याय के उद्देश्य को पूरा करने के लिए वैज्ञानिक और पेशेवर तरीके से मामले की जांच की जाएगी।

ये भी पढ़ें

हिमाचल में भाजपा का मिशन रिपीट तय, संबित पात्रा बोले- सामाजिक वातावरण भी हमारे पक्ष में

डीजीपी ने बताया कि पुलिस ने व्यक्ति विशाल पुत्र पवन कुमार निवासी ग्राम देव भरारी पीओ सुलुआली, तहसील नूरपुर, जिला कांगड़ा, पवन कुमार पुत्र लाल चंद निवासी देव भरारी, पीओ सुलियाली, तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा और नितेश कुमार पुत्र राम सिंह निवासी वीपीओ सथाना, तहसील फतेहपुर, जिला कांगड़ा को गिरफ्तार किया है। डीजीपी ने बताया कि पुलिस ने इसी तरह के मामले में एक और एफआईआर 120-बी आईपीसी के तहत पुलिस थाना स्टेट सीआईडी भराडी शिमला में भी दर्ज किया है।

Share On