भोलेनाथ का आशीर्वाद पाने के लिए करें ये काम, बदल जाएगी आपकी किस्मत

हिन्दू धर्म में प्रत्येक दिन किसी ना किसी देवी-देवता से जुड़ा है। जैसे सोमवार का दिन शिवजी का होता है। उस दिन के हिसाब से किए जाने वाले टोटके का प्रभाव अलग-अलग तरह से आपके जीवन पर पड़ता है।

Created By : Mukesh on :27-03-2022 13:25:06 प्रतीकात्मक खबर सुनें

हिन्दू धर्म में प्रत्येक दिन किसी ना किसी देवी-देवता से जुड़ा है। जैसे सोमवार का दिन शिवजी का होता है। उस दिन के हिसाब से किए जाने वाले टोटके का प्रभाव अलग-अलग तरह से आपके जीवन पर पड़ता है। तो आइए जानते हैं सोमवार के दिन किए जाने वाले उपायों के बारे में, जिससे आपके घर परिवार में बढ़ोत्तरी, कारोबार में लाभ और आर्थिक संपन्नता आपके जीवन में आएगी।
सोमवार के दिन शिवजी को साफ जल में सफेद तिल मिलकर बेलपत्र के साथ अर्पित करें और उनसे अपनी और परिवार की सुख-समृद्धि की कामना करें। ऐसा करने से कार्यक्षेत्र में आपके सामने बाधाएं नहीं आएंगी और आपका हर कार्य संपूर्ण होगा और आपको धन की प्राप्ति होगी।
रोजगार में वृद्धि और बिजनेस बढ़ाने के लिए सोमवार के दिन महामृत्युंजय मंत्र अथवा ऊँ नम: शिवाय मंत्र का जाप 108 बार करें। तथा ऐसा आप पांच या 11 सोमवार तक लगातार करें। जिससे आपके रोजगार में वृद्धि होगी और व्यापार में दिनों दिन बढ़ोत्तरी होगी।
व्यापार वृद्धि और नौकरी में प्रमोशन पाने के लिए इन मंत्रों को सच्चे मन से करें और महादेव में पूर्ण आस्था रखें।
वहीं इन मंत्रों का जाप करने से पूर्व मन-वचन और कर्म से शुद्ध होकर ही इन मंत्रों का जाप करें तो आपको जरुर ही रिद्धि-सिद्धि की प्राप्ति होगी और भगवान शिव की आपको हमेशा कृपा प्राप्त होगी। वहीं भोलेनाथ आपके ऊपर धन की वर्षा करेंगे और आपके घर में धन की बरकत बनी रहेगी।Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Desh Rojana Portal किसी भी अंधविश्वास और इन तथ्यों की किसी प्रकार से कोई पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों पर अमल करने से पहले संबंधित ज्योतिषी, आचार्य तथा विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Share On