सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: पंजाब पुलिस ने हत्यारों की मदद करने वाले 8 लोगों को दबोचा

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। पंजाब पुलिस ने उन 8 लोगों की गिरफ्तारी की है जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला को शूट करने वाले अपराधियों को लॉजिस्टिक सपोर्ट दी।

Created By : Pradeep on :07-06-2022 16:25:49 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। पंजाब पुलिस ने उन 8 लोगों की गिरफ्तारी की है जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला को शूट करने वाले अपराधियों को लॉजिस्टिक सपोर्ट दी। इतना ही नहीं इन लोगों ने शूटरों को पनाह भी दी और उसके लिए रेकी भी की। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार पंजाब के सूचना और जनसंपर्क विभाग ने कहा है कि पुलिस ने मूसेवाला हत्या को अंजाम देने वाले शूटरों को पनाह देने, रेकी करने और उन्हें आवाजाही में मदद करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पंजाब सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अनुसार सिद्धू मूसेवाला के साथ फैन के रूप में सेल्फी लेने वाले एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है। इस व्यक्ति ने मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर के साथ भी जानकारी साझा की थी। मूसेवाला हत्याकांड पर बनी एसआईटी ने उन चार शूटरों की भी पहचान करने का दावा किया है जिन्होंने मूसेवाला पर गोलियां चलाई थी।

पंजाब पुलिस के अनुसार मूसेवाला हत्याकांड में कई अहम सुराग मिले हैं। पंजाब पुलिस ने हत्या में शामिल अपराधियों का भी पता लगा लिया गया है। इतना ही नहीं, हत्या में शामिल लोग किन रास्तों से आए और कैसे वारदात को अंजाम देकर वहां से निकले, इन सबकी जानकारी मिल चुकी है।

जिस शख्स ने फैन बनकर मूसेवाला के साथ सेल्फी खिंचवाई थी, उसने साजिश में कई तरह से मदद की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेल्फी लेने के बाद वह शख्स मूसेवाला के घर के बाहर 45 मिनट तक रूका रहा। उसका नाम केकड़ा बताया जा रहा है। मूसेवाला की हत्या से पहले रेकी करने में इस केकड़े ने शूटरों को कई जानकारी दी थी।

Share On