अधीर रंजन की राष्ट्रपति पर अशोभनीय टिप्पणी, मुर्मू से मुलाकात करने पहुंची स्मृति ईरानी

भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर महेंद्र मुंजपारा व जॉन बारला भी राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात करने पहुंचे।

Created By : Shiv Kumar on :29-07-2022 13:11:08 राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात करतीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी खबर सुनें

एजेंसी, नई दिल्ली
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर की गई अशोभनीय टिप्पणी का मामला अब गरमाता जा रहा है। लोकसभा में अधीर रंजन चौधरी की टिप्पणी को लेकर उन पर जमकर बरसने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार की सुबह ही राष्ट्रपति भवन पहुंची। यहां स्मृति ईरानी के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर महेंद्र मुंजपारा व जॉन बारला उनके साथ ही उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें

दिल्ली स्वतंत्रता दिवस समारोह: सीमावर्ती इलाकों में आतंकी, क्रिमिनल के छिपे होने का शक, डीसी ने होटल, धर्मशाला संचालकों को दिया ये निर्देश


जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू व स्मृति ईरानी की भेंट के कुछ ही देर बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी राष्ट्रपति भवन उनसे मुलाकात करने पहुंचे।

ये भी पढ़ें

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू पर टिप्पणी: हिसार में भाजपा ने अधीर रंजन चौधरी का पुतला जलाया, कांग्रेस पर साधा निशाना

सोनिया गांधी को सामने आकर माफी मांगनी चाहिए: प्रहलाद जोशी
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने भी ट्वीट कर कांग्रेस नेता अधिर रंजन पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस नेता अधिर रंजन के माननीय द्रौपदी मुर्मू के लिए अपमानजनक बयान पर माफी मांगना तो दूर कांग्रेस के नेता बयान का समर्थन करते दिख रहे हैं, स्वयं सोनिया गांधी जी को इस मुद्दे पर सामने आकर माफी मांगनी चाहिए। खबर आ रही है कि अहिंसा के साधक गांधी जी की प्रतिमा के नीचे कांग्रेस के नेता धरना के नाम पर बैठकर चिकन खा रहे हैं। जनता के मुद्दों पर चर्चा तो दूर देश की महान विभूतियों का अपमान करना कांग्रेस की आदत बन गया हैं।

Share On