एसएससी घोटाला: ईडी की छापेमारी के बाद अर्पिता की चार कारें गायब, इनमें भी नकदी होने का शक

मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आ रहा है कि डायमंड सिटी फ्लैट कॉम्प्लेक्स से अर्पिता  मुखर्जी की चार लग्जरी कारें गायब हैं। शक है कि इन कारों में भी भारी मात्रा में नकदी भरी हुई थी।

Created By : Shiv Kumar on :29-07-2022 15:24:31 Arpita Mukherjee खबर सुनें

एजेंसी, कोलकाता
पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसी अर्पिता मुखर्जी की दिक्कत खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं। एक के बाद एक छापेमारी व करोड़ों नकद बरामद के बाद उनकी चार कारें गायब बताई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आ रहा है कि डायमंड सिटी फ्लैट कॉम्प्लेक्स से अर्पिता की चार लग्जरी कारें गायब हैं। ऐसा संदेह कि इन कारों में भी भारी मात्रा में नकदी भरी हुई थी।

ये भी पढ़ें

कैसे हो सफर सुहाना, जब सड़कों में गड्ढे और गड्ढों में भरा रहता है पानी

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी अब इन चार कारों को खोज में जुट गए हैं। आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। ऐसा सामने आ रहा है कि इनमें से एक कार ईडी के अधिकारियों ने बरामद भी कर ली है। जो कारें गायब हैं, उसमें से दो स्वयं अर्पिता मुखर्जी के नाम पर हैं।

ये भी पढ़ें

गोवा बार केस: कांग्रेस नेताओं को हाईकोर्ट का निर्देश- ईरानी की बेटी से जुड़ी पोस्ट तुरंत करें डिलीट

ईडी अफसर अर्पिता मुखर्जी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। मामले में घिरने के बाद अर्पिता मुखर्जी काफी रो रहीं थी। इसके बाद अर्पिता गिर भी पड़ीं, इसपर ईडी अफसर उन्हें अस्पताल लेकर गए। वहीं पता चल रहा है कि पार्थ चटर्जी को भी अस्पताल लेकर जाया गया है।

Share On