अमेरिका निवासी शख्स 30 वर्ष में बन गया `47 बच्‍चों का पिता`, जल्द जन्म लेंगी 10 संतान

एक शख्स ने हैरान करने वाला दावा किया है कि करीब एक हजार महिलाएं उससे स्‍पर्म डोनेट के लिए बोल चुकी हैं। साथ ही महिलाएं उससे स्‍पर्म डोनेट के बारे में इंस्‍टाग्राम पर संदेश कर पूछती हैं।

Created By : Shiv Kumar on :30-04-2022 16:06:43 बायोलॉजिकल फादर खबर सुनें

एजेंसी, दिल्ली।
30 वर्षीय एक शख्‍स ने हैरान करने वाली बात कही है। उसका कहना है कि वह 47 बच्‍चों के पिता बन चुके हैं। साथ ही वो जल्‍द ही 10 और बच्‍चों के पिता यानी कि बायोलॉजिकल फादर बन जाएंगे। लेकिन, उसने अपना दर्द भी बया किया है। उसने कहा है कि इस सभी की वजह से उसकी डेटिंग लाइफ तबाह हो गई है। वैसे यह शख्‍स एक स्‍पर्म डोनर हैं।
केल गॉर्डी नामक यह शख्‍स अमेरिका के कैलिफोर्निया का निवासी है। केल गॉर्डी की आयु 30 वर्ष है। केल गॉर्डी का कहना है कि वो अब जल्द ही 57 बच्‍चों के पिता यानी कि बायोलॉजिकल फादर बन जाएंगे। 'द मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, केल अब तक 47 से अधिक बच्‍चों के फादर बन चुके हैं। केल का कहना है कि कई साल पूर्व उनकी डेटिंग लाइफ औसत थी। उन्‍होंने कई लोगों संग डेटिंग की थी। पर वो किसी के साथ भी लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में नहीं रह सके।

इंस्‍टाग्राम पर संदेश आने हो गए हैं शुरू
लेकिन अब केल गॉर्डी थोड़ा दुखी दिखाई देते हैं। उनका कहना है कि अब उनसे औरत उस वक्त ही बातचीत करती हैं कि जब उन्‍हें बच्‍चा की इच्छा हो। केल गॉर्डी ने यह भी बताया कि उनके स्‍पर्म डोनेट करने के बाद कई प्रेग्‍नेंसी काफी सफल रहीं। ऐसा होने के बाद तो उन्‍हें इंस्‍टाग्राम पर महिलाओं के संदेश आने शुरू हो गए। केल गॉर्डी ने ये भी बताया कि उन्‍हें इस बात का कतई अंदाज नहीं था कि इतनी ज्यादा महिलाएं इस कार्य में रुचि दिखाएंगी। क्‍योंकि उन्‍हें महसूस होता था कि इनमें से कई काफी अमीर होंगी और वो साथ ही स्‍पर्म बैंक जा सकती हैं।
अपने बच्चे के 'बायोलॉजिक फादर' को देखना चाहती थीं कई महिलाएं
कई महिलाओं ने केल गॉर्डी को ये भी बताया कि वो अपने बच्‍चे के 'बायोलॉजिक फादर' को देखना चाहती थीं। लेकिन गॉर्डी केल ये भी बोले कि दुर्भाग्‍यवश, अब कई महिलाएं मेरे संग डेट करना पसंद नहीं करती हैं। लेकिन, गॉर्डी के जीवन में कई ऐसी भी महिलाएं आईं। जिससे महसूस हुआ कि उनकी रिलेशनशिप आगे चल सकती है लेकिन उनकी स्टोरी आगे नहीं बढ़ सकी।
लगता था कि बसा लेंगे घर
इस सब के बाद भी केल गॉर्डी को आशा है कि वो एक दिन अपना घर सैट कर लेंगे। उनका अपना परिवार होगा। पर कोई विशेष ही होगा जो उन्‍हें इस रूप में स्‍वीकार कर सके। केल का कहना है कि उन्हें महसूस होता है कि अपने स्‍पर्म डोनेशन के बारे में जल्‍द खुलासा कर देना ही सही रहेगा। इसके बाद ही वो अपनी होने वाली पाटर्नर को अच्छे से समझा पाएंगे।

1000 से अधिक महिलाओं ने जताई स्‍पर्म की इच्छा
केल गॉर्डी ने हैरान करने वाला दावा करते हुए कहा है कि अब तक उनसे 1000 से ज्यादा महिलाओं ने उनसे उनके स्‍पर्म के लिए बोला है। इसके अलावा कई महिलाएं उनको उनके स्पर्म डोनेशन से पैदा बच्‍चों की तस्वीरें भेजती रहती हैं। केल गॉर्डी अपने स्‍वास्‍थ्‍य का काफी ध्‍यान रखते हैं। वो शराब, कैफीन, ड्रग्‍स और सिगरेट का सेवन नहीं करते हैं। केल आगे भी स्‍पर्म डोनर बने रहना चाहते हैं। केल ने ये भी कहा कि जिस भी महिला को उनकी सेवा की आवश्यकता है वो इंस्‍टाग्राम से संपर्क साध सकती है।

Share On