शीर्ष न्यायालय ने योगी सरकार को विकास दुबे एनकाउंटर मामले में जांच पैनल की रिपोर्ट पर उचित कार्रवाई करने का दिया निर्देश

उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को विकास दुबे मुठभेड़ मामले में आयोग की तरफ से सौंपी गई सिफारिशों पर उचित कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया।

Created By : Shiv Kumar on :22-07-2022 16:16:41 उच्चतम न्यायालय खबर सुनें

एजेंसी, नई दिल्ली
उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को विकास दुबे मुठभेड़ मामले में आयोग की तरफ से सौंपी गई सिफारिशों पर उचित कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया। मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली पीठ ने प्रदेश सरकार को आयोग की तरफ से सुझाई सिफारिश पर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। उच्चतम न्यायालय ने इस केस में दायर याचिकाओं पर शुक्रवार को सुनवाई पूरी कर ली।

ये भी पढ़ें

अशोक विहार श्रम कार्यालय में अनियमितता पाए जाने पर सिसोदिया का एक्शन

उच्चतम न्यायालय ने ये भी कहा कि रिपोर्ट को पब्लिक डोमेन पर रखा जाएगा व शीर्ष न्यायालय की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।विकास दुबे एनकाउंटर मामले में शीर्ष न्यायालय को जांच आयोग की रिपोर्ट मिल गई है। कोर्ट ने कहा कि यह रिपोर्ट राज्य विधानसभा में पेश की गई थी। सालिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कोर्ट को सूचित किया कि सरकार ने जांच आयोग की सिफारिशों को स्वीकार कर लिया है।

Share On