जूनियर्स को स्पर्म पीने के लिए किया मजबूर, आरोपी नौसेना अफसर गिरफ्तार

थाइलैंड में नौसेना के एक अफसर पर जूनियर्स कर्मियों को स्पर्म पीने के लिए मजबूर कर देने का आरोप लगा है। मामले को लेकर आरोपी अधिकारी को अरेस्ट कर लिया गया है।

Created By : Shiv Kumar on :05-05-2022 17:07:48 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

एजेंसी, नई दिल्ली।
सीनियर्स या अफसरों द्वारा अपने जूनियर्स पर जुल्म ढहाने की तमाम तरह की दास्ताएं सामने आ चुकी हैं। पर थाईलैंड से जो स्टोरी सामने आई है उसने अभी तक की तमाम दास्तानों को बोना साबित कर दिया है। क्योंकि थाइलैंड में नौसेना के एक अधिकारी पर अपने जूनियर्स कर्मियों को स्पर्म पीने के लिए मजबूर करने का आरोप लगा है। ये सभी कर्मचारी एकदम न्यू भर्ती हुए थे। जब मामले का खुलासा हुआ तो तो हर ओर थू-थू मच गई। शर्मसार कर देने वाले मामले को लेकर आरोपी अधिकारी को अरेस्ट कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें

HP: महंगाई चरम सीमा पर छोटे व्यापारी परेशान


वैसे यह वारदात थाइलैंड में नौसेना के एक संवेदनशील विभाग से सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले से संबंधित का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आपको बता दें कि ये वारदात सट्टाहिप नामक स्थान पर घटी है। जहां एक अधिकारी को नौसेना में भर्ती कुछ नए कर्मियों को प्रशिक्षण देने की ड्यूटी दी गई थी। इस बीच कई बार वो अफसर सख्त रवैया भी अख्तियार कर लेता था।

ये भी पढ़ें

एक जुलाई से हमीरपुर जिले में सिंगल यूज प्लास्टिक पर लगेगा पूर्ण प्रतिबंध

इस बीच उस अफसर ने एक दिन ट्रेनी नौसैनिकों को इंसानी स्पर्म पीने के लिए मजबूर कर दिया। ये वाक्या जब हुआ कि अनिवार्य सैन्य ट्रेनिंग के लिए आए ट्रेनी को अफसर ने सजा देने नाम पर फिश सॉस की घोषणा की। साथ ही अफसर ने उनको स्पर्म भी पीने के लिए जबरन मजबूर कर दिया। जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सनसनी मच गई।मीडिया रिपोर्ट के आरोपी अफसर को अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपी अफसर को ताकसिन नोगोकपिलाई के तौर पर पहचाना गया है। साथ ही मामले में उच्चस्तरीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Share On