चोरी की पांच बाइक के साथ तीन गिरफ्तार

आरोपियों ने पिछले करीब एक महीने में चोरी की इन छह वारदातों को अंजाम दिया है, जिसमें उन्होंने पांच मोटरसाइकिल तथा एक इको गाड़ी चोरी की थी। आरोपी चोरी की वारदातों में लगातार एक्टिव रहते हैं और सारा दिन वाहन चोरी करने की जुगत में गली मोहल्लों में घूमते रहते हैं।

Created By : Manuj on :07-10-2022 18:09:00 चोरी की मोटरसाईकल के साथ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी खबर सुनें


फरीदाबाद

पुलिस की क्राइम ब्रांच सेंट्रल शाखा प्रभारी जगमिंद्र की टीम ने चोरी के मुकदमे में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राहुल, अजीत तथा अकबर शामिल है। आरोपी अजीत तथा राहुल फरीदाबाद के दयालपुर तथा अकबर मछगर गांव का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें

डेथ ओवरों में रन लुटाने वाले भारतीय गेंदबाजों की मर्ज की दवा क्या ?

क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना प्राप्त हुई थी कि तीनों आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल लेकर इसे बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने उनके द्वारा पूर्व में की गई चोरी की वारदातों के बारे में भी जानकारी दी। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी बहुत ही शातिर किस्म के चोर हैं और उनके खिलाफ चोरी की धारा के तहत छह मुकदमे दर्ज हैं जिसमें पांच मुकदमे शहर बल्लभगढ़ तथा एक मुकदमा धौज थाने का शामिल है।

आरोपियों ने पिछले करीब एक महीने में चोरी की इन छह वारदातों को अंजाम दिया है, जिसमें उन्होंने पांच मोटरसाइकिल तथा एक इको गाड़ी चोरी की थी। आरोपी चोरी की वारदातों में लगातार एक्टिव रहते हैं और सारा दिन वाहन चोरी करने की जुगत में गली मोहल्लों में घूमते रहते हैं। जैसे ही इन्हें कोई मोटरसाइकिल या गाड़ी लावारिस हालत में दिखाई देती है तो उसे पलक झपकते ही चोरी कर लेते हैं तथा चोरी करके इसे यूपी ले जाते हैं। आरोपी के दो साथियों को चोरी के अन्य मुकदमों में क्राइम ब्रांच ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से गाड़ी तथा पांच मोटरसाइकिल बरामद की जा चुकी है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।


Share On